दिवाली पर फटा कु’रैशी बॉ’म्ब, दिवाली पार्टी में सामने से फिसला हसीना का कोट पड़ गए लेने के देने

Huma Querishi Diwali Look: बी टाउन में दिवाली का जश्न शुरू हो चुका है और तमाम सेलेब्स एक दूसरे के घर दिवाली बैश में शिरकत करते और जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में फैंस की नजरे सेलेब्स के लुक्स पर रहती है और उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुमा कुरैशी इस दौरान दिवाली पार्टी में एकदम पटाखा बनकर पहुंचीं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हसीना ने इस दौरान रिस्क आउटफिट कैरी किए थे। ब्रालैस हुमा कुरैशी ने सिर्फ ब्लेजर पहना हुआ था और जब वो चल रही थी साइड कैमरा एंगल से वो काफी हद तक एक्सपोज होते दिखाई दे रही थीं। ऐसे में साफ है कि हसीना खुद भी काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

हुमा कुरैशी का इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिंजस उनके इस लुक को मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, “दिवाली पार्टी में पटाखा बनकर जाना ही जरूरी है क्या” तो वहीं एक यूजर ने उन्हे ठीक से डिसेंट कपड़े पहनने की सलाह भी दी है। एक यूजर ने कमेंट किया, “हुमा कुरैशी का ड्रेसिंग सेंस पहले बहुत अच्छा था लेकिन अब वो दूसरी हीरोइनों की तरह कपड़े कम करती जा रही हैं।”

अदाकारा हुमा कुरैशी के बोल्ड लुक ने फैंस के बीच खलबली मचा दी। हालांकि एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक को देख लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया। इस खास मौके पर अदाकारा हुमा कुरैशी की ड्रेस का रिवीलिंग लुक देखने के बाद लोगों को होश उड़ गए। अपने इस लुक के लिए अदाकारा बुरी तरह से ट्रोल होती दिखीं।