बहन ने दी थी पूनम पांडे की मौ-त की खबर, अब पूरे परिवार के फोन बंद, आख‍िर क्या है सच?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई. एक्ट्रेस पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की गई, जहां बताया गया कि पूनम की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई है. एक्ट्रेस को कुछ दिनों पहले ही लास्ट स्टेज कैंसर के बारे में पता चला था. हालांकि, परिवार या बहन की ओर से पूनम की मौत पर अबतक कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है. इंडिया टुडे ने पूनम पांडे के करीबी से पूछताछ करने की कोशश की.

पूनम की मौत पर आया शॉकिंग अपडेट
सूत्र ने बताया कि पूनम की बहन की कॉल उनके पास सुबह में आई थी. उन्होंने बताया था कि पूनम अब इस दुनिया में नहीं रहीं. सर्वाइकल कैंसर के चलते पूनम ने अलविदा कह दिया है. इसके बाद पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत का दावा किया गया. साथ ही फैन्स और चाहने वालों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की गई. इसके बाद जब सूत्र ने पूनम पांडे की बहन से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की तो उनका फोन अनरीचेबल बताया गया.

सूत्र ने कहा- पूनम पांडे की बहन से हमारी बात सुबह के समय हुई थी. उन्होंने ही हमें उनकी मौत की खबर दी थी. उसके बाद से जब भी उनकी बहन को हम लोग कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं, उनका फोन  स्विचऑफ जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं, पूनम के बाकी के घरवाले भी गायब हैं. पूनम की टीम के 2-3 लोगों से बात करने की कोशिश की तो हर किसी का फोन स्विचऑफ जा रहा है. हम लोग इस समय कन्फ्यूज हैं औऱ सोच रहे हैं कि आखिर मामला क्या है.

बता दें कि पूनम पांडे कुछ दिनों पहले तक तो इवेंट और पार्टीज अटेंड करती नजर आ रही थीं. उन्होंने कुछ चार दिन पहले एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वो बॉडीगार्ड्स की निगरानी में एक इवेंट अटेंड करने के लिए जाती नजर आई थीं. इसके अलावा पैपराजी से भी उन्होंने एक इवेंट में कहा था कि वो फर्स्ट क्लास हैं और अच्छी लाइफ जी रही हैं. अचानक से पूनम को सर्वाइकल कैंसर होना और दुनिया को अलविदा कह जाना, हर किसी को शॉकिंग लगा. आखिरी बार पूनम को कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था. एक्टर करणवीर बोहरा संग इनकी काफी अच्छी दोस्ती हुई थी.

पूनम पांडे का रहा कॉन्ट्रोवर्सी से नाता
पूनम पांडे साल 2020 में सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अपने दोस्त और लिवइन पार्टनर सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी. पर शादी के 10 दिन बाद एक्ट्रेस ने इन्हीं के खिलाफ शोषण और मारपीट करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. सैम को गोवा में गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद सैम बॉम्बे जमानत पर छूटे थे. पूनम ने सैम से दूरी बना ली थी. एक्ट्रेस का कहना था कि वो उस शख्स के साथ नहीं रहना चाहतीं जो उनकी इज्जत न करे. पूनम और सैम दोनों ही इस विवाद पर खूब ट्रोल भी हुए ते.

इसके अलावा साल 2011 में पूनम पांडे ने कहा था कि अगर टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतती है, तो वो न्यूड पोज करेंगी. इसपर भी पूनम को काफी ट्रोल होना पड़ा था. 2016 में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर बड़ी जीत हासिल की थी. टीम के जीतने की खुशी में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड फोटो पोस्ट की थी.

दो दिन पहले तक पूनम कर रही थीं पार्टी
पूनम पांडे का एख वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कई एक्ट्रेस संग बैठी नजर आ रही हैं. ब्लैक आउटफिट में पार्टी करती दिख रही हैं. एक्ट्रेस रोज्लिन खान ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा है कि जब किसी को सर्वाइकल कैंसर होता है तो वो बैठ भी नहीं पाता है. और ये पार्टी कर रही हैं. मुझे तो कुछ मामला गड़बड़ लगता है. ये वीडियो KRK (कमाल आर खान) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पूनम पांडे का नहीं हुआ कैंसर का कोई इलाज
एक्टर पूनम पांडे की कानपुर में मौत का कोई कन्फर्मेशन अभी तक नहीं है. पूनम पांडे नाम की दो मरीजों का इलाज कानपुर के रीजेंसी हॉस्पिटल में हुआ था दोनों ठीक हैं. रंजय सिंह कानपुर RT एक्टर पूनम पांडे की मौत को लेकर कानपुर के बारे में जो चर्चा चल रही है, उसके बारे में हमारी टीम ने कानपुर के कैंसर हॉस्पिटल में जाकर पूरा ब्यौरा पता किया. उसके अनुसार पता चला कि कानपुर के रीजेंसी हॉस्पिटल में पूनम पांडे नाम की दो महिलाओं का इलाज हुआ था, जिसमें एक 65 वर्ष की है और एक 36 वर्ष की है. 36 साल की पूनम पांडे शाहजहांपुर की रहने वाली हैं. उनके परिवार से हमारी बात हुई, जिन्होंने कहा मेरी घर की महिला पूनम पांडे का इलाज हॉस्पिटल में हुआ था. कानपुर में उनके चेस्ट में कैंसर था जो इलाज के बाद वह ठीक हो गई. दूसरी महिला सर्वोदय नगर की पूनम पांडे रहने वाली है. वह 65 साल की हैं. उनके घर में उनके पोते से बात हुई है, जिनका कहना है वह पूरी तरह ठीक हैं.

कानपुर में पूनम पांडे का कैंसर का कोई इलाज चला, ऐसा अभी तक कन्फर्म नहीं हो पाया है, क्योंकि कानपुर में दो ही कैंसर हॉस्पिटल हैं. एक रॉयल कैंसर हॉस्पिटल, दूसरा रीजेंसी कैंसर हॉस्पिटल. रॉयल कैंसर हॉस्पिटल के डॉक्टर श्रीवास्तव से बात हुई है, जिनका कहना है कि मेरे यहां पूनम पांडे नाम की किसी भी मरीज का इलाज नहीं हुआ है. जबकि रीजेंसी से डॉक्टर से बात हुई तो उनका कहना रहा कि मेरे यहां दो पेशेंट्स थीं. दोनों इलाज करने के बाद अपने घर चली गई थीं. कानपुर में पूनम पांडे कहां की रहने वाली हैं, इसका भी अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं हो पाया है. कानपुर में दो ही कैंसर हॉस्पिटल हैं, दोनों में ही पूनम पांडे का इलाज नहीं हुआ है. अब उनका इलाज कहां हुआ कहां नहीं, यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है.

अब ये खबर पढ़ने के बाद तो पूनम की मौत की खबर पर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है!