बेटी सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को शाहरुख खान ने दे डाली थी ध’म’की, बोले- ‘किस किया तो होंठ काट दूंगा’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर शाहरुख खान को इंडस्ट्री का बादशाह कहा जाता है। वह अपनी दमदार एक्टिंग के चलते हर किसी के दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख खान जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उससे कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। शाहरुख खान की बॉन्डिंग उनकी बेटी सुहाना खान के साथ में जबरदस्त देखने को मिलती है।

जब शाहरुख खान ने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को दी थी धमकी

लेकिन आपको बता दे कि शाहरुख खान ने एक बार करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 5 के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जो की सुर्खियों में आ गया। उन्होंने सुहाना खान के बॉयफ्रेंड को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी थी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। इसका वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Karan Johar, Koffee with Karan, Shahrukh Khan

जब करण जौहर ने पूछा था आलिया भट्ट से सवाल

दरअसल आपको बता दें कि करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 5 के दौरान शाहरुख खान के साथ में आलिया भट्ट भी शो में नजर आई थी। इस शो के दौरान करण जौहर ने दोनों से ही प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी कुछ सवाल पूछे। करण जौहर ने आलिया भट्ट से सवाल किया कि उनका पहला बॉयफ्रेंड किस उम्र में बना था तो उन्होंने बताया कि 16 साल की उम्र में।

शाहरुख खान ने कहा की बेटी को किया किस तो होंठ काट दुंगा

आलिया भट्ट का यह जवाब सुनते ही करण जौहर ने तुरंत यही सवाल शाहरुख खान से पूछ लिया कि आपकी बेटी 16 साल की है। क्या आप उसे इंसान को मार डालेंगे अगर आपकी बेटी को उस इंसान ने किस कर दिया? शाहरुख खान ने जवाब में कहा कि मैं उसके होंठ काट दूंगा। करण जौहर ने जवाब दिया कि मुझे यह बात बहुत अच्छे से पता है। जिस पर शाहरुख खान कहते हैं कि 100 परसेंट।

Karan Johar, Koffee with Karan, Shahrukh Khan

वायरल हुआ था वीडियो

इसके बाद में करण जौहर ने किंग खान से यह भी कहा कि वह अपनी बेटी पर निगरानी रखते हैं। इसी दौरान करण जौहर ने यह भी बताया कि शाहरुख खान की बेटी की उम्र 16 साल है और अगर उन्हें लगता है कि उसका एक बॉयफ्रेंड है तो बस काम खत्म हो जाएगा। इस शो के दौरान का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।