बेडरूम में एक साथ पकड़ी गई है बॉलीवुड की ये 5 जोडिया, आखिरी जोड़ी को देखकर आप यकीन भी नहीं कर पाएंगे कि ये दोनों ऐसा कर सकते हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी है कि ये तो पता ही नहीं चलता कि ये रिश्ता कब शुरू होता है और यहीं खत्म हो जाता है, लेकिन फैंस हमेशा अपने पसंदीदा के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं, जैसे आज। हम कई जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं।

करिश्मा ने पकड़ा अजय और काजोल
जी हां हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की जब करिश्मा कपूर का दबदबा था। उस समय अजय देवगन और करिश्मा कपूर का रिश्ता सुर्खियों में था। दोनों ने लगातार पांच फिल्मों में काम किया था, जिससे उनका रिश्ता और मजबूत हुआ था, लेकिन अजय देवगन इस रिश्ते को लेकर बिल्कुल भी सीरियस नहीं थे, जिसके चलते विवाद हो गया था। ऐसा तब हुआ जब करिश्मा ने अजय के फोन पर एक महिला की आवाज सुनी, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह महिला काजोल थी। उस समय काजोल और अजय बेडरूम में एक साथ थे, जिसके बाद करिश्मा ने अपना रिश्ता तोड़ लिया और 1999 में अजय काजोल ने शादी कर ली।

मनीषा ने पकड़ा नाना पाटेकर आयशा जुल्का
जी हां, मनीषा कोइराला को अपने से 20 साल बड़ी एक एक्ट्रेस से प्यार हो गया और वह रिलेशनशिप में थीं, जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियां बटोरती थीं, लेकिन नाना पाटेकर काफी गुस्सैल स्वभाव के थे, जिसकी वजह से आएशा जुल्का नाना पाटेकर फंस गईं। जिससे उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और इस बात पर बवाल हो गया कि मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को होटल के कमरे में पकड़ लिया। शूटिंग में रोमांटिक सीन देते हुए इन बॉलीवुड एक्टर्स ने खोया आपा !

शाहिद ने खोला प्रियंका चोपड़ा के घर का दरवाजा
बात उस समय की है जब प्रियंका के घर पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी, यह 2011 की बात है जब शाहिद ने सुबह साढ़े सात बजे गेट खोला और यह खबर तुरंत मीडिया में फैल गई, लेकिन मामले को ऐसे संभाला गया एक तरह से उनका घर लाल हो गया था और वह अपने घर से केवल 3 मिनट की दूरी पर थे, इसलिए उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि किसको फोन करें और उन्होंने तुरंत शाहिद को फोन किया। में थे और ऐसे ही आए थे।

जब रिपोर्टर ने रानी गोविंदा को बेडरूम में एक साथ देखा
जी हाँ, एक समय था जब मीडिया में रानी और गोविंदा के प्यार के चर्चे थे. फिल्म अगर कर दी आपने की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए थे, उस समय गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता भी थे। इसके बावजूद उसने अफेयर रखा, लेकिन यह बात जल्द ही खुल गई और गोविंदा को ड्रेस पहनकर बेडरूम से बाहर आते देखा, वह बेडरूम रानी के घर का था, हालांकि गोविंदा अपनी पत्नी को तलाक देकर रानी से शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

सुष्मिता सेन के कमरे में थे संजय दत्त
संजय दत्त की मुलाकात सुष्मिता सेन से एक मंच पर हुई थी, जिसके चलते वह एक-दूसरे के करीब आ गए और दोनों में प्यार हो गया और यह रिश्ता यहां तक ​​पहुंच गया कि वह विदेश घूमने गए थे और वहां एक कमरा था। इस दौरान एक रिपोर्टर ने संजय दत्त को होटल के कमरे में सुष्मिता सेन का हाथ पकड़े देखा।