बॉलीवुड पर टूट पड़ा दुखों का पहाड़, अक्षय कुमार सहित पूरा बॉलीवुड बहा रहा है फुट-फुटकर आँसू सामने आई ये दुखद ख़बर

बॉलीवुड के नामी सितारों के लिए साल 2023 बहुत ही खराब साबित हो रहा है। इस साल कई ऐसे नामी दिग्गज कलाकारों ने दुनिया को अलविदा कहा है जिसकी वजह से उनके चाहने वाले लगातार अपने आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच अब एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का ऐसा पहाड़ टूट पड़ा है कि अक्षय कुमार के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं और वह फूट-फूटकर आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म की सफलता से खुश नजर आ रहे थे लेकिन अब उनके करीबी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसकी वजह से वह खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अक्षय कुमार के साथ ऐसी क्या गलत बात हो गई है जिसकी वजह से वह उसकी कमी बहुत महसूस कर रहे हैं और वह लगातार रोते हुए नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार के इस खास व्यक्ति के पिता ने कह दिया दुनिया को अलविदा, खुद अक्षय कुमार भी हो गए बेहद परेशान

अक्षय कुमार अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ओ माय गॉड की सफलता से बहुत खुश नजर आ रहे थे। इस फिल्म में उनकी पंकज त्रिपाठी के साथ बहुत शानदार दोस्ती हो गई थी और लोगों ने इन दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ की थी। लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार के खास दोस्त पंकज त्रिपाठी के बारे में यह दुखद खबर सामने आई है कि उनके पिता इस दुनिया को छोड़ कर चल बसे हैं। पंकज त्रिपाठी के पिता का नाम बनारस त्रिपाठी है और आपको बता दें कि वह जाने-माने एक पंडित है जो मंदिरों में पूजा-पाठ करते थे। आइए आपको बताते हैं कैसे पंकज त्रिपाठी के पिता के गुजर जाने की वजह से अब अक्षय कुमार भी अपने आंसू बहाते नजर आ रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी के पिता ने 98 वर्ष की उम्र में कह दिया दुनिया को अलविदा, बहा रहे हैं सभी लोग उन्हें याद कर के आंसू

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के एक ऐसे मंझे हुए कलाकार हैं जो किसी भी किरदार में खुद को शानदार तरीके से ढाल लेते हैं। हाल ही में लेकिन अब सोमवार की सुबह इस अभिनेता पर दुखों का पहाड़ तब टूट पड़ा है जब उनके पिता बनारस त्रिपाठी इस दुनिया में नहीं रहे। 98 वर्ष की उम्र में पंकज त्रिपाठी के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कहा है जिस खबर को सुनकर बॉलीवुड के दूसरे सितारे भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं। खुद पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता से खुश नजर आ रहे थे लेकिन अपने पिता के बारे में इस गलत खबर को सुनते ही उनके चेहरे की रंगत उड़ गई है और वह लगातार आंसू बहाते नजर आ रहे हैं। हर किसी का इस मौके पर यही कहना है कि पंकज त्रिपाठी अपने पिता के जाने के गम को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से ही वह खूब आंसू बहा रहे हैं और हर कोई उनके लिए परेशान नजर आ रहा है।