भूमि पेडनेकर ने बो’ल्ड दिखने के चक्कर में पहन लिए ऐेसे कपड़े, लोग बोले- ‘ब्रा पहनी है या ब्लाउज’

भूमि पेडनेकर को लेकर मशहूर है कि कई बार वो ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि उनको बुरी तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस वक्त भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

उनके नए लुक में वो काफी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं और लोग कंफ्यूज हो गए हैं कि उन्होने पहना क्या है। जी हां, वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि सफेद ड्रेस में भूमि पेडनेकर एक इवेंट पर एंट्री मारती हैं। उन्होने जिस तरह की ड्रेस पहनी थी वो काफी से क्सी लग रहीं थीँ।

भूमि को देखकर लोगों की आंखे खुली रह गईं। हालांकि कई ऐसे लोग थे जो कि उनको ट्रोल कर रहे थे। एक ने लिखा है, ”पर्दा लटका के आ गई।” एक का कहना था, ”इसको जरूरत है कि ये जितना जल्दी हो सके अपने हेयरस्टाइल बदल डाले।” एक ने लिखा, ”ब्लाउज पहना है या ब्रा।”

एक ने लिखा, ”अरे उर्फी की बहन कहां से गई।” एक ने लिखा, ”उफ्फ इसका फैशन सेंस।” इस तरह से लोग भूमि को लगातार ट्रोल कर रहे हैँ। हालांकि भूमि के फैंस को उनका लुक बेहद शानदार लगा। वे इन तस्वीरों को देखकर खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

कोई उन्हें ब्यूटीफुल, कोई लव, तो कोई परफेक्ट जेंटलमैन, कोई उन्हें इंप्रेसिव, स्ट्रांग और कॉन्फिडेंट कहता नजर आ रहा है तो कोई उन्हें मॉडलिंग करने तक की सलाह देता नजर आ रहा है। कुछ ही घंटों में भूमि की इन फोटोज पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। फिलहाल भूमि की तरफ से किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर भूमि ने एक नया काम शुरु किया है और वो बोल्ड लुक्स के साथ अब हर जगह नजर आती हैं। फिलहाल आप देखिए उनका ये नया वीडियो जो कि सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है और लोगों को हैरान कर रहा है..