महेश भट्ट की बहु ने खोली ससुर की पोल, बोली- वो इंडस्ट्री का DON है और पति लड़की सप्लाई करता है

सुशांत सिंह राजपूत को कोई भुला नहीं सकता उनकी मौत के बाद हर कोई सदमे में था, बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग हो या उनके फैंस सुशांत बिना किसी को बताए चले गए, लेकिन बता दें उसके बाद बॉलीवुड में आरोप प्रत्यारोप लगना चालू हो गया. कई फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने खुलकर उनके साथ हुए शोषण को मीडिया के सामने लाए.

महेश भट्ट की बहु अभिनेत्री लवीना लोधी ने भी एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर बॉलीवुड के मशहूर निर्माता महेश भट्ट पर इल्जाम लगाए हैं. अभिनेत्री लवीना लोध निर्माता महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं. लवीना ने जो विडियो पोस्ट किया उसमे कई चौकाने वाले खुलासे उन्होनें किए हैं।

‘वो इंडस्ट्री का Don है और पति लड़की सप्लाई करता है’ महेश भट्ट की बहु ने खोली ससुर की पोल
लवीना ने परिवार की सुरक्षा के लिए यह विडियो पोस्ट किया
एक्ट्रेस लवीना लोधी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमे महेश भट्ट के बारे में बताया गया है. अभिनेत्री ने कहा कि, निर्देशक महेश भट्ट उन्हें धमकी दे रहे हैं, साथ ही लवीना लोधी ने अपने पति सुमित पर भी आरोप लगाते हुए बताया कि उनके पति ड्रग्स सप्लाई करते थे और इतना ही नहीं लवीना ने अपने परिवार की सुरक्षा के लिए यह विडियो पोस्ट किया है.

‘वो इंडस्ट्री का Don है और पति लड़की सप्लाई करता है’ महेश भट्ट की बहु ने खोली ससुर की पोल
वीडियो में लवीना ने क्या कहा आपको बताते हैं. वे कहती हैं,
“मैंने महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से शादी की है. मैंने उनके खिलाफ तलाक का केस भी दर्ज किया है, क्योंकि मैं जान चुकी हूं कि मेरे पति सुमित सपना पब्बी, अमायरा दस्तूर और ऐसी कई अभिनेत्रियों को ड्रग्स सप्लाई करने का काम करते हैं. मेरे पति लड़कियां भी सप्लाई करते हैं और मुझे उनके फोन में काफी आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं.”

साथ ही आगे वीडियो में लवीना कहती हैं कि,

‘वो इंडस्ट्री का Don है और पति लड़की सप्लाई करता है’ महेश भट्ट की बहु ने खोली ससुर की पोल
“यह बात निर्देशक महेश भट्ट को पहले से पता थी. महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं और इसका पूरा सिस्टम महेश भट्ट ही ऑपरेट करते हैं. अगर कोई बॉलीवुड में उनके मुताबिक नहीं चलेगा तो वह उसका जीना मुश्किल कर देंगे. कल को अगर मेरे साथ कोई अनहोनी होती है या फिर मेरे परिवार को कुछ होता है, तो उसके लिए, महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, साहिल सहगल, और कुमकुम सहगल ही जिम्मेदार होंगे”.