मीडिया के सामने खिसक गई हसीना के ड्रेस की स्ट्रि’प, बो’ल्डनेस देख खुद फोटोग्राफर बोला- ‘कड़क है’

इस वक्त मामी फिल्म फेस्टिवल को लेकर चर्चा है और इस दौरान कई अभिनेत्रियां पहुंची हैं। शानदार तस्वीरों और वीडियोज के बीच अभिनेत्री जिया शंकर का एक वीडियो चर्चा में है जिसमें वो काफी से’क्सी लग रही हैं।

हालांकि मीडिया के सामने पोज देते हुए कुछ ऐसा हो गया जिससे व’र्जिन भास्कर एक्ट्रेस शरमा गई। जी हां, जिया शंकर पोज दे रही थीं और इस दौरान उनकी ड्रेस की स्ट्रिप खिसक गई। जिया ने उसको तुरंत संभाला और अजीब सा रिएक्शन देते हुए पोज देने लगीं।

जैसे ही ये वीडियो पैपराजी पेज पर वायरल हुआ लोगों के रिएक्शन्स आना शुरु हो गए। एक ने लिखा है, ”जब ड्रेस संभालती नई तो ऐसा पहना भी मत करो बहन, बोले तो घटिया सी आपकी रैंप वॉक वाली ड्रेस और अब ये।” एक ने लिखा, ”उसने इसे बहुत खूबसूरती से संभाला।”

एक ने लिखा, ”वह स्थिति को बहुत खूबसूरती से संभालती है और वह भी मुस्कुराहट के साथ।” एक ने लिखा, ”एक फोटोग्राफर बोला….कड़क।” इस तरह के तमाम कमेंट्स सामने आ रहे हैं। हालांकि जिया शंकर ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सबसे पहले मराठी फिल्म ‘वेड’ से फिल्मी दुनिया का हिस्सा बनीं। रितेश देशमुख स्टारर इस फिल्म में सलमान खान ने भी कैमियो किया था। जिया ने व’र्जिन भास्कर 2 वेब सीरीज में देखा गया था।

इस शो में वो पाखी के रोल में थीं। जिया ने शो लव बाय चांस से अपने करियर की शुरुआत की थी। वो गुमराह: एंड ऑफ इनोसेंस, ट्विस्ट वाला लव, Pyaar Marriage Shhhh, क्वीन्स हैं हम, प्यार तूने क्या किया, मेरी हानिकारक बीवी, लाल इश्क, काटेलाल एंड सन्स, गुडनाइट इंडिया, पिशाचिनी जैसे शोज में काम किया।

इसके बाद वो शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं। फिलहाल आप देखें Mami Film Festival का ये वीडियो जो कि खबरों का हिस्सा है…