संजना सांघी हुई Oops moments का शिकार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल

Sanjana Sanghi: सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स के कोई ना कोई वीडियो और फोटोज वायरल होते रहते हैं। इन पर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहते हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना सांघी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है इसमें वह ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होते नजर आ रही हैं।

संजना सांघी हुई ऊप्स मोमेंट्स का शिकार-

दिल बेचारा से सुर्खियां बटोरने वालीं संजना सांघी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजना ऊप्स मोमेंट्स का शिकार होती दिख रही हैं।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजना सांघी एक वनपीस ड्रेस पहनी हुईं और वह सीढ़ियों से नीचे उतरती हुईं दिखाई दे रही हैं। इस दौरान संजना की ये ड्रेस में हवा के साथ उड़ जाती है और एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ जाता है।

इसकी वजह से उनको फैंस और पैपराजी के सामने काफी शर्मिंदा भी महसूस होना पड़ता है, जिसका अंदाजा संजना के एक्सप्रेशन से लगाया जा सकता है। खैर इससे पहले भी कई सारे कलाकारों के साथ हुआ है। सोशल मीडिया पर यूर्जस अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बॉलीवुड संजना सांघी का वर्कफ्रंट-

‘दिल बेचारा’ से अपनी खास पहचान बनाने वालीं संजना सांघी आने वाले समय में फिल्म ‘कड़क सिंह’ में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में संजना के साथ हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी लीड रोल में मौजूद हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान संजना सांघी फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम, धक-धक और रॉकस्टार’ में नजर आ चुकी हैं।