सनी देओल ख़ुद जायेगे रक्षाबंधन पर दूसरी माँ हेमा मालिनी के घर, मिटेगी 43 साल की दूरियाँ बंदवायेंगे ईशा देवल से राखी

सनी देओल के लिए साल 2023 बहुत ही खुशियों भरा साबित हो रहा है। सिर्फ उनके निजी रिश्तों के लिए ही नहीं बल्कि उनकी फिल्मों के लिए भी साल 2023 बहुत ही शानदार साबित हो रहा है। यह बात इस वजह से कहीं जा रही है क्योंकि इस साल ना सिर्फ उन्होंने बहुत धूमधाम के साथ अपने बेटे की शादी की है बल्कि उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्में भी बड़े पर्दे पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है और हर किसी का यही कहना है कि सनी देओल एक बार फिर से अपने पुराने अंदाज में छा जाने को तैयार हैं। सनी देओल की इस बड़ी खुशी में उनकी सौतेली बहने भी शामिल हुई है और कुछ दिन पहले हेमा मालिनी ने भी अपनी सौतेले बेटे की जमकर तारीफ की है। आइए आपको बताते हैं इन सब के बाद कैसे अब यह बात कहीं जाने लगी है कि सनी देओल अपनी दोनों बहनों को लेकर एक बड़ा कदम उठा सकते हैं जो उन्होंने आज तक नहीं किया है।

सनी देओल अपनी दोनों बहनों के साथ आए थे बीते दिनों नजर, अब उठाने जा रहे हैं बड़ा कदम

सनी देओल की हालिया फिल्म गदर जब रिलीज हुई है तब उसे अप्रत्याशित सफलता मिल रही है। सनी देओल की इस सफलता में उनके परिवार के लोगों का भी अहम योगदान है और कुछ उन्हीं लोगों में ईशा देओल का नाम भी शामिल होता है। ईशा देओल ने अपनी छोटी बहन अहाना के साथ मिलकर बहुत ही शानदार तरीके से इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी जिस दौरान सनी देओल और बॉबी देओल भी शामिल हुए हैं। अपनी बहन की तरफ से मिले उपहार के बाद अब सनी देओल भी उनके साथ कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। दरअसल रक्षाबंधन के मौके पर सनी देओल अपनी बहन को लेकर एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं आइए आपको बताते हैं इस बार रक्षाबंधन कैसे ईशा देओल और अहाना देओल के सनी देओल बेहद यादगार बनाने वाले हैं।

ईशा देओल के साथ रक्षाबंधन मनाएंगे सनी देओल, इस वजह से कहीं जा रही है यह बात

सनी देओल का कुछ सालों पहले तक हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के साथ बिल्कुल भी अच्छा संबंध नहीं था। इसका नजारा 2012 में भी देखने को मिला था जब वह ईशा देओल की शादी में शामिल नहीं हुए थे। लेकिन पिछले कुछ सालों में इसकी तस्वीर बदली है और सनी देओल और ईशा देओल कई मौकों पर मुलाकात कर चुके हैं। यही नहीं हाल ही में अपनी भाई की सफलता से ईशा देओल बहुत खुश नजर आ रही थी जिस पर सनी देओल ने भी अपनी खुशी जाहिर की थी। इन सबके बीच हाल ही में यह जानकारी दी जा रही है कि सनी देओल अब अपनी बहन से इतनी ज्यादा खुश हैं कि इस साल रक्षाबंधन का त्यौहार ईशा देओल और अहाना देओल के साथ मना सकते हैं। जिस किसी ने भी सनी देओल के बारे में इस खुशखबरी सुना है तब सभी लोग अब रक्षाबंधन का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं क्योंकि वाकई में वह ऐसा करते हैं तो धर्मेंद्र को इससे सबसे ज्यादा खुशी होगी।