सीमा ने 24 साल बाद सोहेल खान संग शादी तोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, बोली- हर दिन सलमान के कमरे में परेशान…

24 साल बाद जब एक्टर सोहेल खान और सीमा सजदेह अलग हुए थे तो फैंस के लिए ये खबर किसी बड़े झटके से कम नहीं थी। 1998 में दोनों ने शादी की थी और 24 साल बाद दोनों ने अपनी राहे अलग कर ली। हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को बिखेरकर आखिर क्योंकि तलाक लेने का फैसला लिया। इन सबके बीच सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने तलाक की बात खुलकर रखी। उन्होंने बताया कि आखिर किस वजह से दोनों ने तलाक लिया था।

न तो सीमा सजदेह और न ही सोहेल खान को कभी तलाक लेने के बारे में सोचा गया था। जिन दो लोगों ने तलाक दिया उनमें से प्रत्येक के अपने कारण थे कि ऐसा क्यों हुआ। सीमा सजदेह ने हाल ही में एक मीडिया आउटलेट को इंटरव्यू दिया। उन्होंने तलाक के बारे में खुलकर बात की। अपने भाषण में प्रोफेसर ने कहा कि अगर उन्हें डूबना ही होता तो बिना किसी हिचकिचाहट के ऐसा कर लेते। यहां अपना रास्ता खोजना मुश्किल हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि दूसरी तरफ होना इसके लायक है। यही मुझे जीवन जीने के लिए प्रेरित करता है।

इसके अलावा सीमा साजिदा ने अपने भाषण में कहा, ‘बच्चे, परिवार के सदस्य, भाइयों और बहनों, कोई भी आपको इस तरह नहीं देख पाएगा। मैं अपनी बहन या बेटी को इस तरह नहीं देख सकता। ऐसा लगता है कि आप उस व्यक्ति के बारे में बहुत चिंतित हैं। यही कारण है कि मैंने जीवन को अधिक आशावादी दृष्टिकोण से देखना शुरू किया है। मैंने खुद से सारी नकारात्मकता दूर कर दी। मेरा लेना है।

इस बीच सीमा ने बातचीत खत्म करते हुए कहा, “अब मैं अपनी जिंदगी के उस पड़ाव पर हूं जहां मुझे किसी चीज की परवाह नहीं है। लोग जानते हैं कि क्या स्वीकार्य है और क्या नहीं। आप किस परिवार की बात कर रहे हैं? बहुत से लोग जानते हैं कि कौन मेरे माता-पिता, बच्चे, भाई-बहन और मेरे आसपास के लोग हैं। मैं अपने मूल्यों और विश्वासों के प्रति सच्चा होने जा रहा हूं। मेरे पास एक शून्य फ़िल्टर है।

Leave a Comment