सोफिया हयात से एक ट्रोलर पूछा ‘एक रात का कितना रेट हैं’ एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

सोफिया हयात  ( Sofiya Hayat) अकसर चर्चा में बनी रहती हैं हालाँकि उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति और उनके द्वारा पोस्ट किया जाने वाला कंटेंट उन्हें नेट पर ट्रोलर्स के निशाने पर ला देता हैं. हालाँकि इस यूजर ने सभी मर्यादा लांगते हुए एक्ट्रेस से उनके एक रात का रेट पूछ लिया. जिसके बाद सोफ़िया भड़क गई और यूजर को मुहंतोड़ जवाब दिया.

इन्स्टाग्राम पर अभिषेक सिंह बिष्ट नाम के एक यूजर  लिखा, “रात के लिए 20 लाख.” ये भद्दा कमेंट पढ़कर हयात भड़क गईं और उन्हें करारा जवाब दिया. उन्होंने मैसेज का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यूजर को करारा जवाब देते हुए यूजर से पूछा  “मैं अपनी a$$ से 20 लाख पोंछती हूँ. 20 करोड़ भी मुझे नहीं खरीद सकते..क्या तू आपनी माँ को खरीदेगा?”

उसके बाद सोफिया के प्रशंसकों और फॉलोअर्स ने गन्दी हरकत करने वाले यूजर को जबरदस्त जवाब देने के तरीके की सराहना की. एक यूजर ने उस शख्स द्वारा भेजे गए मैसेज की निंदा की और लिखा, “इस तरह के  लोग.. समाज में रहने लायक नहीं हैं. जबकि दूसरे यूजर बिलकुल सही जवाब दिया. इस तरह के लोगों को इसी तरह का जवाब मिलना चाहिए.

दरअसल ये पहला मौका नहीं हैं जब किसी यूजर ने सोफिया को इस तरह का विवादित मैसेज भेजा हैं. इससे पहले 2018 में भी एक यूजर ने इसी तरह का प्रश्न किया था. उस समय में भी अभिनेत्री ने करारा जवाब दिया  था.

दरअसल सोफिया ने एक शख्स के साथ हुई उनकी चैट की फोटो शेयर की हैं. मुस्लिम शख्स ने सोफिया से उनका एक रात का रेट पूछा जिसके जवाब में सोफिया ने मुहंतोड़ जवाब देते हुए लिखा, “पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो. वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी.”


सोफिया के जवाब में यूजर ने लिखा, “लेकिन वो तुम्हारी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं”. जवाब में सोफिया ने लिखा, “तुम्हारी मां ने तुम्हें शरीर दिखाया था. अपनी टांगें भी फैलाई थीं जब तुम पैदा हुए थे. तुम्हारे दिमाग को शुद्धिकरण की आवश्यकता है. क्या तुम्हारे लिए रमजान का कोई अर्थ नहीं?”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया हायत एक विवादित अभिनेत्री रही हैं. अपने अभिनय से ज्यादा वह अपनी हॉट और बोल्ड फोटो के कारण चर्चओं रहती हैं. इसके आलावा उनका बड़बोलापन भी उन्हें कई बार परेशानी में डाल देता हैं.

सोफिया हयात अकसर चर्चा में बनी रहती हैं हालाँकि उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति और उनके द्वारा पोस्ट किया जाने वाला कंटेंट उन्हें नेट पर ट्रोलर्स के निशाने पर ला देता हैं. हालाँकि इस यूजर ने सभी मर्यादा लांगते हुए एक्ट्रेस से उनके एक रात का रेट पूछ लिया. जिसके बाद सोफ़िया भड़क गई और यूजर को मुहंतोड़ जवाब दिया.