‘इसकी हाइट मेरे बराबर हो गई है’ बेटी आराध्या के सिर पर हाथ मारकर बोलीं ऐश्वर्या राय, वीडियो वायरल

Aishwarya Rai Comments On Aaradhya Bachchan Height: ऐश्वर्या राय बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि पिछले लंबे समय से वह पति अभिषेक बच्चन के साथ डिवोर्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि अब ऐश्वर्या अभिषेक के साथ में नहीं रह रही हैं। हालांकि दोनों नहीं अभी तक इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

लेकिन अक्सर ऐश्वर्या राय को बेटी आराध्या के साथ में किसी न किसी जगह पर स्पॉट कर लिया जाता है। लेकिन आपको बता दें कि इस समय ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह उनका वीडियो तब का है जब दोनों पेरिस के इवेंट के लिए गई थी तो वहां पर एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया था।

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है तो वही आराध्या ने ब्लू कलर की शर्ट और पजामा पहना हुआ है। इस दौरान दोनों मां-बेटी ने पैपराजी को खूब पोज़ भी दिए। इस दौरान आराध्या भी अपनी मां ऐश्वर्या को गले लगाती हुई नजर आई। तभी किसी ने आराध्या को कहा कि ये तो मेरी हाइट की हो गई है।

तभी ऐश्वर्या राय इस बात का जवाब देते हुए कहती है कि नहीं, देखो यह मेरी हाइट के बराबर हो चुकी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आराध्या की उम्र अभी 12 से 13 साल की है। दोनों मां बेटी को अक्सर साथ में देखा जाता है और आपको बता दें कि आराध्या भी अपनी मां ऐश्वर्या जितनी ही बेहद खूबसूरत है।