Shoab Malik Viral Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से तीसरी शादी करने के बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी पहली शादी मशहूर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से हुई थी। हालांकि, उनके अलगाव की खबरों ने फैंस को परेशान कर दिया। इस सब के बीच, शोएब मलिक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पिता की दो शादियों के बारे में बात की थी। अब, उनके इस वीडियो पर नेटिजंस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

‘एक और कप’ स्पोर्ट्स शो में अपनी उपस्थिति के दौरान शोएब मलिक ने एक पिता का अपने बच्चों के साथ बॉन्ड पर बात करते हुए अपना नजरिया बताया था। इस बारे में बात करते हुए शोएब ने खुलासा किया था कि उनके पिता ने दो बार शादी की थी। क्रिकेटर ने खुलासा किया था कि वह अपने पिता की दूसरी शादी से चौथी संतान हैं और उनकी तीन बड़ी बहनें व एक छोटा भाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Danny (@dannyy_shitposting)

 

शोएब मलिक ने यह भी बताया कि उनके छह अन्य भाई-बहन हैं, जो उनके पिता की पहली शादी से हैं और इस तरह से कुल मिलाकर उनके 11 बच्चे हैं। शोएब ने यह भी बताया था कि कैसे वह अपने पिता को ग्यारह बच्चे पैदा करने के लिए ताना मारते थे। शोएब ने कहा था, “जो दूसरी शादी है वालिद साहब की, उससे हम पांच बहन-भाई हैं। तीन बहनें हैं, तीन बड़ी हैं, चौथा मेरा नंबर है और मुझसे छोटा एक भाई है। जो पहले वाली शादी है, माशाल्लाह, उससे उनके 6 बच्चे हैं, तो 11 बच्चे हैं। मैंने बोला, ‘वालिद साहब, होर कोई कम्म नहीं सी लभेया’?” (और कोई काम नहीं था।)

 

सना जावेद के साथ उनकी तीसरी शादी के बारे में चल रही गपशप के बीच जैसे ही शोएब मलिक का पुराना वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़ंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय देना शुरू कर दिया। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “अब इसलिए यही काम आपने करना शुरू कर दिया है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वालिद साहब तो 2 पर ही रुक गए थे तुम्हारा कब तक चलेगा।”

Advertisement