26 साल की सुष्मिता सेन.. और वो रे-प सीन जब बेकाबू हो गए मिथुन दा… फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उन्होंने काफी सारी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इसी के अलावा उन्होंने काफी सारे बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ में भी काम किया। जिसमें सलमान खान से लेकर मिथुन चक्रवर्ती का भी नाम शामिल है। लेकिन आज हम आपको मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन से जुड़ा हुआ एक किस्सा बताने वाले हैं।

सुष्मिता-मिथुन के रे-प सीन के बाद हुआ विवाद

दरअसल आपको बता दें कि साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती को साथ में देखा गया था। इस फिल्म के समय सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच में काफी ज्यादा हंगामा देखने को मिला था। दोनों के बीच में काफी ज्यादा बवाल भी हो गया था।

मिथुन संग रे-प सीन के बाद रोने लगी थी सुष्मिता

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हुआ कुछ ऐसा था की चिंगारी फिल्म में एक रे-प सीन फिल्माना था। जिसको सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती को ही करना था। लेकिन इस सी-न को करने के बाद में सुष्मिता सेन सिसक-सिसककर रोने लगीं। वह सीधा डायरेक्ट के पास में मिथुन चक्रवर्ती को लेकर शिकायत करने पहुंच गई थी।

सुष्मिता ने की थी डायरेक्टर से शिकायत

बता दे कि रेप सीन की शूटिंग के वक्त कई सारे टेक लिए गए और कई बार इं-टीमेट सीन की रिहर्सल भी की गई थी। सुष्मिता सेन इस दौरान काफी ज्यादा असहज महसूस करने लगी और रोने लग गई थी। इसी के चलते वह मिथुन चक्रवर्ती की शिकायत डायरेक्टर के पास करने पहुंच गई।कुछ मीडिया खबरों के अनुसार सुष्मिता सेन ने मिथुन चक्रवर्ती पर गलत तरीके से छूने के आरोप लगा दिए थे।

मिथुन ने सुष्मिता से मांगी थी माफ़ी

लेकिन जब यह बात मिथुन चक्रवर्ती को पता चली तो वह काफी ज्यादा हैरान रह गए थे। बाद में एक्टर ने सुष्मिता सेन को काफी समझाया और उनकी गलतफहमी को दूर कर दिया। लेकिन सुष्मिता सेन इस पर काफी ज्यादा गुस्सा हो गई थी और वह मानने के लिए तैयार नहीं थी। हालत ऐसी हो गई थी की फिल्म बीच में ही अटक गई थी। लेकिन मिथुन चक्रवर्ती ने एक्ट्रेस से माफी मांग ली और बाद में यह पंगा सुलझ गया। इसके बाद शूटिंग दोबारा से शुरू की गई।