बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारी अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो की शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी है और बाद में उन्होंने शादी रचाई। हालांकि कुछ अभिनेत्रियां तो ऐसी भी है जिन्होंने प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी शादी नहीं रचाई। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी और बाद में उन्होंने जल्दबाजी में गुरुद्वारे में ही शादी रचा ली।

नेहा धूपिया ने अचानक शादी कर किया हैरान

दरअसल, आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया की। नेहा धूपिया अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के लिए काफी सुर्खियों में रही। आज के वक्त में वह अंगद बेदी के साथ में एक हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय करती नजर आती हैं। आपको बता दें कि अचानक से उन्होंने अंगद बेदी के साथ शादी कर ली और सबको हैरान कर दिया।

 

Neha dhupia, angad bedi

नेहा धूपिया ने रचाई गुपचुप तरीके से शादी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से अंगद बेदी के साथ में शादी रचाई और इसी साल उनकी बेटी मेहर बेदी का भी जन्म हो चुका है। बेटी के जन्म से पहले ही उन्होंने यह खुलासा किया था कि अपनी प्रेगनेंसी के चलते उन्होंने अंगद बेदी से शादी करने का फैसला कर लिया था।

Neha dhupia, angad bedi

प्रेगनेंसी को लेकर माता-पिता का था क्या रिएक्शन?

नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर बात की और बताया कि इस पर उनके माता-पिता का क्या रिएक्शन सामने आया था। नेहा धूपिया ने इंटरव्यू में बताया कि “हमारी शादी बिना किसी तैयारी के हो गई थी। मैं शादी से पहले प्रेग्नेंट हुई और मुझे जब इस बात का पता चला तो मैंने अपने माता-पिता को बताया। उन्होंने मुझसे कहा कि अच्छी बात है लेकिन तुम्हारे पास में शादी करने के लिए 72 घंटे हैं।”

Neha dhupia, angad bedi

एक्ट्रेस को शादी के लिए मिला ढाई दिन

नेहा धूपिया ने इसी इंटरव्यू में आगे बताया कि मेरे पैरंट्स ने मुझे सिर्फ शादी के लिए ढाई दिन का समय दिया था। जिसके चलते मैंने अपने माता-पिता की बात मानी और मुंबई पहुंचते ही अंगद से शादी रचा ली थी। इसीलिए अगर आपका फैसला किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचता है तो वह करने में कोई भी बुराई नहीं है जो कि आप करना चाहते हो।

Neha dhupia, angad bedi

शादी के तुरंत बाद की प्रेगनेंसी की घोषणा

नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी से शादी रचाई और शादी के तुरंत बाद ही अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी थी। उनकी शादी में में हुई और नवंबर में उनकी बेटी का जन्म हो गया। जिसको लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था और अक्सर यह बात अभिनेत्री ने साबित की है कि चार लोग क्या कहते हैं उन्हें इस बात से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। अब अंगद बेदी और नेहा धूपिया एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं।

Advertisement