Ekta Kapoor Second Child: बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर को टेलीविजन क्वीन कहा जाता है. एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह पिछले दो दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं.  एकता कपूर ने टीवी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट सीरियल्स दिए हैं, जो आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. एकता कपूर एक बेटे की मां हैं, साल 2019 में वह सेरोगेसी के जरिए सिंगल मदर बनी थीं.

एकता कपूर सरोगेसी से दूसरी बार बनेंगी मां? 

अब हाल ही में अफवाह उड़ी कि एकता कपूर दूसरे बेबी को लेकर प्लान कर रही हैं और सेरोगेसी के जरिए ही दूसरी बार मां बनना चाहती हैं. एकता को लेकर चल रही य़े खबर सोशल मीडिया पर एकदम से वायरल होने लगी. लेकिन इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. जी हां एकता कपूर के करीबी सोर्स ने बताया कि ये खबर एकदम झूठी है.

इस खबर में कोई सच्चाई नहीं

एकता कपूर के एक करीबी सूत्र ने उनके दूसरे बच्चे की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि, ‘ये झूठ है. गलत खबरें बिल्कुल भी एक्सेप्ट नहीं की जाएगी. ये बहुत ही फनी लगता है जब ऐसी झूठी खबर लोग लेकर आते हैं.’ दरअसल सोशल मीडिया पर एकता कपूर को लेकर कहा जा रहा था कि उनका बेटा रावी चाहता है कि उनका कोई दूसरा भाई या बहन हो, लेकिन ये महज एक अफवाह निकली, जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं है.

अबतक कुंवारी हैं एकता कपूर

एकता कपूर का नाम भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है जो 40 साल की उम्र के बाद भी कुंवारे हैं. एकता ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में खुलासा किया था कि आखिर वो आजतक कुंवारी क्यों हैं? एकता कपूर से जब पूछा गया कि वो कब करेंगी शादी? एकता कपूर ने इसके जवाब में बस मुस्कुराते हुए कहा था कि सलमान खान जब शादी कर लेंगे उसके दो या तीन साल बाद शादी कर लूंगी.

पापा जितेंद्र ने एकता से कही थी ये बड़ी बात
एकता कपूर ने बताया था- पापा ने कहा था कि या तो तुम शादी कर लो या काम कर लो। दोनों चीजें एकसाथ नहीं हो सकती। बस मैंने काम को चुन लिया। एकता ने आगे कहा था- मैंने अपने कई दोस्तों को शादी के बाद तलाक लेते देखा है। काम में सफलता हासिल करना और शादी कर परिवार चलाना एकसाथ नहीं हो सकता है। शायद यही वजह है कि मैं अब तक सही समय का इंतजार कर रही हूं।

चंकी पांडे को दिल दे बैठी थीं एकता कपूर
एकता कपूर ने एक बार अपने क्रश का जिक्र भी किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की तस्वीर शेयर करते हुए अपने दिल की बात लिखी थी। एकता कपूर ने एक बार चंकी पांडे के बर्थडे पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- कुछ साल पहले मैं चंकी पांडे पर अपना दिल हार बैठी थी। अगर वह मान जाते तो मैं भी आज बॉलीवुड वाइफ होती। इसके अलावा एकता कपूर का नाम कई बार बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर से भी जुड़ा है।

करण जौहर से शादी करना चाहती थीं एकता
वहीं एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा था- अगर एकता कपूर और मुझे कोई नहीं मिलता है तो हम दोनों एक-दूसरे से शादी कर लेंगे। हालांकि इस रिश्ते पर एकता ने कभी कोई कमेंट नहीं किया। लेकिन लोग आज भी इस रिश्ते को लेकर बात करते नजर आते हैं।

Advertisement