VIDEO:हार्दिक पांड्या ने की छक्कों की बारिश, पृथ्वी शॉ की धुआंधार पारी, कुलदीप यादव की फिरकी में फंसे भारतीय

भारतीय टीम फ़िलहाल श्रीलंका के दौरे पर है.

श्रीलंका से मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी आपस में दो टीम बनाकर एक दुसरे से खेल रहे है. इस तरह से भारतीय खिलाडियों के मध्य दूसरा मैच खेला गया. आइये एक नजर डालते हैं इस मैच के हाल पर-

मैच में शिखर धवन की टीम की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 84 और मनीष पांडे ने 53 रन बनाए. हालांकि कप्तान शिखर धवन ने निराश किया और खाता भी नहीं खोल सके. वहीं भुवनेश्वर कुमार की टीम की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ ने 75 रनों की पारी खेली और हार्दिक पांड्या ने सबसे अधिक 79 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली.

इसके अलावा देवदत्त पडिक्कल ने 34 और सूर्यकुमार यादव ने 35 रन बनाए. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन अपना खाता भी नहीं खोल सके. श्रीलंका क्रिकेट के यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों को आपस में अभ्यास मैच खेलते हुए देखा जा सकता है.

कुलदीप यादव ने तीन अहम विकेट चटकाकर शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने नितीश राणा को अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया और कृष्णप्पा गौतम को बोल्ड कर किया. इसके अलावा नवदीप सैनी, दीपक चाहर और चेतन सकारिया ने भी विकेट चटकाए.

नवदीप सैनी ने देवदत्त पडिक्कल और हार्दिक पांड्या को पवेलियन भेजा, जबकि चेतन सकारिया ने कप्तान शिखर धवन को पवेलियन की राह दिखाई. कुलदीप यादव ने इस मुकाबले में तीन तो वहीं चहल ने दो विकेट चटकाए.

आपको बता दें कि भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इसके लिए ही भारतीय टीम तैयारियों में पूरी तरह से जुटी हुई है.

Leave a Comment