Urfi Javed न्यू लुक: ये क्या… शरीर ढकने के लिए उर्फी ने पहनी ऐसी चीज, जिसे देखकर..

Urfi Javed की पोशाकें दिमाग से परे हैं। उर्फी वो पहनकर आती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया पर उर्फी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस बार उन्होंने अपनी इज्जत छुपाने के लिए ऑक्टोपस का इस्तेमाल किया है. लेटेस्ट लुक में उर्फी टॉपलेस होकर अपनी बॉडी को सामने की तरफ इस ऑक्टोपस से कवर करती नजर आईं। उर्फी की इस ड्रेस को देखकर इस बार भी आपका सिर घूम जाएगा.

शरीर को ढकने के लिए उर्फी ऐसी-ऐसी चीजों का इस्तेमाल करती हैं कि उनका पहनावा देखकर लोगों का दिमाग घूम जाता है। इस बार भी जब उर्फी जावेद अपने नए लुक में कैमरे के सामने आईं तो उनके लुक को देखकर सभी के होश उड़ गए. सामने की तरफ ऑक्टोपस स्टाइल ट्यूब टॉप पहने उर्फी टॉपलेस हैं। इस ऑक्टोपस ट्यूब टॉप से ​​शरीर को ढकने के बाद ग्रे रंग की पैंट से शरीर का निचला हिस्सा ढका हुआ था।

इस नए लुक को पूरा करने के लिए उर्फी जावेद ने सटल मेकअप के साथ अपने बालों का हाई टाइट बन बनाया था। हालांकि, वीडियो देखकर लग रहा है कि उर्फी का मूड थोड़ा खराब है. उर्फी ने पापा के सामने पोज दिया और फिर अंदर चली गईं।

Urfi Javed के नए लुक का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. उर्फी भी फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं करती हैं और आए दिन ऐसे नए लुक के वीडियो शेयर करती रहती हैं कि फैन्स के दिलों पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है. हालांकि कई बार उर्फी अपने इन लुक्स और वीडियो की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं। इसके बावजूद वह ऐसे हॉट और बोल्ड लुक वाले वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं.