अब बजरंगी भाईजान की मुन्नी(हर्षाली मल्होत्रा) , बड़ी होकर बेहद ग्लैमरस दिखती है हर्षाली,देखिये लेटेस्ट फोटोज

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ साल 2015 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म हिट हुई थी. फिल्म में छोटी सी बच्ची मुन्नी के रोल में दिखी थी हर्षाली मलहोत्रा. इस फिल्म से हर्षाली सुर्खियों में आ गई थीं. बेहद खूबसूरत और प्यारी हर्षाली और सलमान खान की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था.

बजरंगी भाईजान' की मुन्नी को जब मिला था 'भारत रत्न डॉ. आंबेडकर अवॉर्ड',  जानें किसे समर्पित किया था पुरस्कार - bajrangi bhaijaan munni harshaali  malhotra got bharat ratna ...

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को सलमान खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शामिल है तो वहीं मुन्नी के रोल से हर्षाली मल्होत्रा भी मशहूर हो गईं.

Bajrangi bhaijaan munni ll Harshaali Malhotra ll #shorts #harshaalimalhotra  #status - YouTube

हालांकि उसके बाद वह फिल्मों में नहीं दिखीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं और आए दिन वह अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

WATCH: Bajrangi Bhaijaan's Harshaali Malhotra recreates Ranveer Singh-Alia  Bhatt's What Jhumka from RRKPK | PINKVILLA

हर्षाली मल्होत्रा अब बड़ी हो गई हैं. वह अब 15-16 साल की हो चुकी है. हर्षाली मल्होत्रा ने लेटेस्ट फोटो शेयर की की है, जिसमें वह पूल में फोटो के लिए पोज दे रही हैं.

इतनी बदल गई है भाईजान की मुन्नी

फोटोज शेयर करने के साथ हर्षाली ने लिखा है, कैप्शन. इस फोटो पर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘आपकी ये फोटोज बेहद प्यारी हैं तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुन्नी बहुत खूब’. अन्य यूजर ने लिखा, ‘हर्षाली आप हमेशा की तरह प्यारी लग रही हैं.

🔥170+ Harshaali Malhotra HD Photos & Wallpapers

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने फिल्म के बाद टीवी का रूख किया था और सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर के शो ‘कुबूल है’ में यंग जोया के रोल में वह नजर आई थीं. इसके बाद हर्षाली लौट आओ तृषा और सावधान इंडिया जैसे शोज में दिखीं.