बिना कपड़ो के बाथरुम में नहाते हुए सोफिया अंसारी का प्रा’इवे’ट वीडियो हुआ वायरल, देखने वालों के छुटे पसीने

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्डनेस और अपने सेक्सी-सेक्सी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोफिया के वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर आग लगाने के लिए काफी होते हैं। जब भी सोफिया कोई पोस्ट शेयर करती हैं सोशल मीडिया पर वह जमकर वायरल हो जाती हैं। इसी तरह हाल ही में सोफिया अंसारी का एक प्राइवेट वीडियो सामने आया है जिसको देखकर लोगों के पसीने छुट गए हैं।

बिना कपड़ो के सोफिया अंसारी का वीडियो-

सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहने वाली बो’ल्डनेस क्वीन सोफिया अंसारी अपने फैंस के लिए के लिए खुद के वीडियोज और फोटोज हमेशा ही शेयर करती रहती हैं। अभी आधी रात में हाल ही में सोफिया ने खुद का एक नहाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस वीडियो में एक्ट्रेस बाथटब में बैठकर मस्ती कर रही हैं। इस वीडियो की खास बात ये है कि इस वीडियो में सोफिया ने कोई भी कपड़े नहीं पहन रखे हैं। इससे एक्ट्रेस की बो’ल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको किसी ने कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 

 

सामने आए इस प्रा’इवे’ट वीडियो में सोफिया के मस्ती करते वक्त एक गाना भी बज रहा है। जो कि सोफिया को मस्ती में मूड में ढालने का काम कर रहा है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो को कुछ लोगो पसंद भी कर रहे हैं और कुछ लोगों सोफिया को हर बार की तरह फिर से ट्रोल कर रहे हैं। जाहिर है कि सोफिया ऐसे बो’ल्ड और से’क्सी वीडियो अक्सर ही शेयर करती रहती हैं। कहते हैं कि कमजोर दिल वालों को सोफिया की वीडियोज नहीं देखनी चाहिए।

सोशल मीडिया क्वीन हैं सोफिया अंसारी-

सोफिया अंसारी ने अपनी बो’ल्डनेस की वजह से सोशल मीडिया पर अपना कब्जा कर लिया है। आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करके सुर्खियों में रहने वाली सोफिया अंसारी के सोशल मीडिया पर 9.9 मिलियन से ज्यादा फैन फ्लॉइंग है। सोफिया के चाहने वाले उनको काफी पसंद करते हैं।