बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक, नम्बर 5 को चुकाना पड़ी इतनी बड़ी रकम

दोस्तों बॉलीवुड के कलाकार जितने अपनी लाइफ स्टाइल के लिए चर्चा में रहते है उस से ज्यादा वो अपने टूटे रिश्तो के लिए चर्चा में रहते है.

इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में है अमीर खान और किरण राव का त’ला’क .ये पहली बार नहीं हो रहा की बॉलीवुड के सेलेब्रिटी की त’ला’क की खबरे आ रही है ,इस से पहले भी कई बॉलीवुड सितारों ने त’ला’क लिया और इसके बदले मोटी रकम चुकाई .तो चलिए नजर डालते है बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे त’ला’क पर .


ऋतिक रोशन और सुजेन खान
ऋतिक रोशन और सुजेन खान का त’ला’क आज भी लोगो को याद है ,क्योकि ये त’ला’क दुनिया के सबसे महंगे त’ला’क में से एक था .ऋतिक रोशन और सुजेन खान 2000 में आपस में शादी के बंधन में बंधे थे ,लेकिन ऋतिक रोशन की कगना रानावत के साथ अ’फे’य’र को चलते हुए दोनों में अनबन रहने लगी और दोनों में त’ला’क हो गया ,कहते है की सुजेन खान ने ऋतिक रोशन से त’ला’क के बदले में 400 करोड़ रुपये की मांग की थी जिसमे से 380 करोड़ रुपये उन्हें दे दिए गए थे .


आमिर खान और रीना दत्त
मिस्टर परफेक्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने साल 2002 में अपनी पहली पत्नी से त’ला’क लिया था ,जबकि पहली शादी उन्होंने अपने परिवार के खिलाफ जा कर 1986 में रीना दत्त से किया था .लेकिन कुछ सालो बाद ही दोनों में दुरिया आने लगी और 2002 में दोनों ने त’ला’क ले लिया था .इस त’ला’क के बदले आमिर खान को भारी भरकम 50 करोड़ रुपये की रकम चुकानी पड़ी थी .

सैफ अली खान और अमृता सिंह
दुसरो की तरह ही सैफ अली खान और अमृता सिंह का त’ला’क काफी चर्चा में रहा था ,13 साल बड़ी अमृता के साथ शादी करने के बाद और 13 साल बाद शादी के सैफ अली खान ने त’ला’क लेने का फैसला किया .एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया की तलाक के बदले उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग की गयी थी जिसमे से उन्होंने 2.5 करोड़ रुपये दिए थे .और हर महीने बच्चो की पढाई के लिए एक लाख रुपये देने का वादा किया था .

फरहान अख्तर और अधुना भबानी
फरहान अख्तर और अधुना के त’ला’क ने भी काफी सुर्खिया बटोरी थी ,इन दोनों ने अपने रिश्ते को करीब 16 साल तक निभाया .इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया ,त’ला’क लेने के लिए अधुना ने 1000 स्कवायर फीट बंगले की मांग की थी .इसके इलावा हर महीने फरहान को अपनी बेटी की देखभाल करने के लिए मोटी रकम देनी पड़ती है .


आदित्य चोपड़ा और पायल खन्ना
मशहूर फिल्म प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी पायल खन्ना को त’ला’क देना पड़ा ,और इसके लिए उनको 50 करोड़ रुपये की भारी रकम देनी पड़ी .इसके साथ भी इनका त’ला’क भी देश के सबसे महंगे त’ला’क में से एक हो गया .

Leave a Comment