बॉलीवुड के बादशाह और सुपरस्टार शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं- आर्यन, सुहाना और अबराम। तीनों ही स्टार किड्स किसी न किसी वजह से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। इस समय उनका बड़ा बेटा आर्यन खान खबरों में हैं।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। इसमें NCB ने आर्यन खान को भी पकड़ा है। फिलहाल NCB शाहरुख खान के बड़े बेटे से पूछताछ कर रही है।

पॉपुलैरिटी में किसी से काम नहीं हैं आर्यन- 

aryan khan

आर्यन ने भले ही फिल्मों में अभी अपना डेब्यू नहीं किया है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में वो बड़े-बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं। आर्यन अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट तरीके से जीने में यकीन रखते हैं लेकिन फिर भी वो अक्सर ही चर्चा में हैं।

आर्यन खान अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आर्यन का नाम कई लड़कियों से साथ जोड़ा जा चुका है। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब आर्यन किसी विवाद में फंसे हो। आर्यन खान अपने फेक MMS को लेकर भी विवादों में रह चुके हैं।

इंटीमेट वीडियो हुआ था वायरल-

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक MMS वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का कार में एक लड़की के साथ इंटीमेट होता हुआ देखा गया था। कहा गया था MMS वीडियो में दिखने वाला शख्स आर्यन है। हालांकि, बाद में वीडियो के फेक होने की पुष्टि की गई थी।

https://youtu.be/19dihVKqv_M

आर्यन को फिल्म मेकिंग और डायरेक्शन में गहरी दिलचस्पी है। इसके साथ ही आर्यन स्पोर्टस में काफी दिलचस्पी रखते हैं। वह मार्शल आर्ट में ट्रेंड हैं और ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी हासिल कर चुके हैं।

Advertisement