अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या को आज हर कोई बहुत अच्छे से जानता है। उन्होंने अब तक बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, जिसकी वजह से आज हर कोई उन्हें अच्छे से जानता है। ये बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक हैं, जो आज बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं। वह एक बड़ा नाम हैं जिसकी वजह से आज हर कोई अक्सर उनकी चर्चा करता नजर आता है। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बने रहते हैं, लेकिन आज हम आपको बता दें कि अभिषेक और ऐश्वर्या एक बार फिर अपनी निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में हैं। एक बहुत बड़ी खबर चर्चा में आ गई है क्योंकि हाल ही में खबर सामने आई है कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी करने से पहले एक शर्त रखी थी जिसके बाद ही दोनों ने शादी की, इसीलिए आज ये खबर सबके सामने आ गई है।

इस शर्त के बाद अभिषेक बच्चन ने की ऐश्वर्या से शादी

8f334174956761129dc33de3eeff89675d29eba7ec3e034edcf578fee6cbb4fe.0

अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रॉय जो इस समय मीडिया में खबरों में नजर आ रहे हैं, ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी करने से पहले एक शर्त रखी थी, जिसके बाद ही उन्होंने शादी की, जैसा कि आप सभी जानते हैं। कहा जाता है कि अभिषेक बच्चन पहले करिश्मा कपूर से शादी करने वाले थे लेकिन फिर दोनों परिवारों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर से शादी करने से साफ इनकार कर दिया लेकिन फिर बात ऐश्वर्या पर आ गई। जब उनकी शादी रॉय से हुई तो अभिषेक ने उनसे शादी करने के लिए सबके सामने एक शर्त रखी थी, जिसके बारे में अब तक शायद ही कोई जानता हो, लेकिन आपको बता दें कि आज ये शर्त सबके सामने आ गई है।

अभिषेक बच्चन से शादी के लिए ऐश्वर्या ने मानी थी ये शर्त

17254bc3056545a28a8c7a8bcb61fdcdbc0a4809dc181284c54523d0de3b0d31.0

आज ऐश्वर्या रॉय अपनी शादी से पहले के हालातों को लेकर खबरों में हैं, जिसके चलते हर कोई उनकी खबरों को लेकर चर्चा करता नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि अभिषेक बच्चन की जिंदगी में ऐश्वर्या की एंट्री कैसे हुई। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन से शादी करने से पहले ऐश्वर्या ने कहा था कि वह उनके माता-पिता के साथ एक ही छत के नीचे नहीं रहेंगी, लेकिन तब अभिषेक बच्चन ने भी शर्त रखी थी कि वह उनसे तभी शादी करेंगे जब वह एक ही छत के नीचे रहेंगी। बाद में ऐश्वर्या ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर यह शर्त मान ली और फिर दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement