Aishwarya-Amitabh News: मुंबई। बॉलीवुड की फेमस बच्चन परिवार को लेकर सोशल मीडिया और अन्य न्यूज़ चैनलों में एक खबर खूब सुर्खिया बटोर रहा है. हाल ही में अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबर भी जमकर वायरल हो रही है. इतना ही नहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ ससुराल छोड़ने की भी खबरें सामने आई है. अब एक और खबर सामने आई है. की ऐश्वर्या राय ने गुंडों की मदद बच्चन परिवार और अमिताभ पर हमला करवाया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. नीचें देखिए वीडियो…

दरअसल, सोशल बस बच्चन परिवार से भर गया ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं रिपोर्ट्स की मानें तो इन जोड़ों के बीच एक कुछ ना कुछ गड़बड़ चल रही है हाल ही में ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया इस वजह से अफवाहों ने और तूल पकड़ ली इस कड़ी में मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन का बंगला यानी की जलसा छोड़ दिया इस रिपोर्ट के बाहर आते ही इंटरनेट जगत में बवाल मच गया.

इस समय चारों ओर बस से बच्चन परिवार के ही चर्चे हैं और हो भी क्यों ना आँखें पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मना परिवार बच्चन परिवार ही है कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी मुश्किल दौर से गुजर रही है ऐसे कई उदाहरण सामने आ रहे हैं जो इस बात का संकेत रहे हैं कि बच्चन परिवार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है अब एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या अपने परिवार से अलग रह रही है और बच्चन हाउस से बाहर चली गई है लोगों का दावा है कि ऐश्वर्या ने घर छोड़ दिया है.

यह जानकारी इंटरनेट से प्राप्त सामग्री के अनुसार है और हम इसकी पुष्टि नही करते.

Advertisement