Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Fights: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के बीच काफी समय से अनबन की खबरें आ रही है। हाल ही में दोनों का तलाक हो चुका है इन खबरों ने भी तूल पकड़ा था। अब इन्ही अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय का एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें खुद एक्ट्रेस ने अपनी और अभिषेक बच्चन की लड़ाई को लेकर बड़ा खुलासा किया। आईये जानते हैं आखिर क्या हुआ है दोनों स्टार्स के बीच…
हर रोज होती है हमारी लड़ाई! (Abhishek Bachchan And Aishwarya Rai News)
एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन ने रिवील किया था कि वे और अभिषेक हर दिन लड़ते हैं। हालांकि अभिषेक ने उन्हें झगड़े न कहकर “असहमति” शब्द कहा। अभिषेक ने कहा, ‘लेकिन वे झगड़ते नहीं बल्कि किसी न किसी बात पर असहमत जरूर होते हैं। वे सीरियस नहीं हैं, वे हेल्दी हैं। वरना लाइफ वाकई में बेहद बोरिंग होगी।’ इसके बाद अभिषेक बच्चन ने यह भी बताया कि वे अपने बीच होने वाली असहमतियों को कैसे सुलझाते हैं।
अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह लड़ाई के बाद माफी मांगते हैं और वे कभी लड़ाई करके नहीं सोते। अभिषेक ने कहा, ‘सभी पुरुषों के बचाव में, मैं आपको बताना चाहता हूं, आधा समय हम माफी मांगने की वजह यह बताते हैं कि हम बहुत नींद में हैं और बिस्तर पर जाना चाहते हैं! इसके अलावा, महिलाएं बेस्ट हैं और वे हमेशा सही होती हैं। जितनी जल्दी पुरुष इसे मान लें, उतना बेहतर होगा।’ ये पूरी बातचीत साल 2010 में वोग इंडिया को दिए एक इंटरव्यू की हैं और अब जब दोनों के बीच सब ठीक न चलने की खबरें आ रही हैं तो ऐसे में दोनों की ये लड़ाई का किस्सा वायरल हो रहा है।
Advertisement