Aishwarya Rai Bachchan: बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के घर में बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं। इसी बीच अभिनेता ने सोशल मीडिया पर बहू ऐश्वर्या से मतभेद को लेकर एक मैसेज शेयर किया है।
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का तलाक हुआ कन्फर्म!
अमिताभ बच्चन के घर में कुछ भी ठीक ठाक नहीं चल रहा है और मीडिया सोशल मीडिया पर ऐसी फोंट्स और वीडियोस वायरल हो रहे हैं जिससे लोग कयास लगा रहे हैं कि अभिषेक बच्चन का घर टूटने के कगार पर है। खबरों की मानें तो बताया ये भी जाता है कि ऐश्वर्या राय अब अभिषेक बच्चन को तलाक देने वाली हैं। आखिर ऐसी अफवाहें क्यों उड़ रही है और क्यों ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के रिश्तों में ऐसी खटास आई आज से कुछ दिन पहले ऐसी अफवाहें फैली हुई थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन फैमिली के साथ रहने की बजाय अपनी माँ के घर ज्यादा टाइम स्पेंड कर रही हैं।

अमिताभ का बहू रानी के लिए मैसेज!
अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया था। एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के साथ मोनोक्रोमैटिक पिक्चर शेयर की। फोटो में अमिताभ विचारों में खोए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने लिखा “सब कुछ कह दिया, सब कुछ किया गया… तो जो करना था किया, जो किया तो किया।” यह पोस्ट बच्चन परिवार में कथित तौर पर चल रहे तनाव के बीच आया है। यह बिग बी द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो करने की खबर के बाद आया है।
Advertisement