Animal L’eak’ed Intimate Scene: एनिमल शुक्रवार, 1 दिसंबर को देशभर में रिलीज हो गई है। ट्रेलर ने पहले ही वादा किया था कि यह एक पिता और पुत्र के बारे में एक बड़ी फिल्म होगी। हालांकि इस फिल्म के रोमांटिक गानों ने इस बात की भी झलक दिखाई थी कि इस फिल्म में भर-भरकर इं’टीमे’ट सीन होने वाले हैं और अब वो सीन वायरल हो रहे हैं।

आपको बता दें इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के प्रेम कहानी को दिखाया गया है। अब फिल्म की कुछ लीक तस्वीरों से पता चला है कि फिल्म में और भी इंटीमेट सीन हैं। ये तस्वीरें ए’क्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर वायरल हो गई हैं और इसने ऑनलाइन हलचल मचा दी है।

इस हफ्ते की शुरुआत में, यह बताया गया था कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म को केवल वयस्क (ए) यानी एडल्ट का प्रमाणपत्र दिया था और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को पांच बदलाव करने के लिए कहा था। उन्होंने टीम से जो बदलाव करने को कहा है उनमें से एक है इंटीमेट सीन्स की लंबाई कम करना। द हिंदू के साथ एक इंटरव्यू में, निर्देशक ने कहा कि उन्हें खुशी है कि एनिमल को ए सर्टिफिकेट मिला है और यह फिल्म केवल व’यस्कों’ के लिए बनाई गई है। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे को फिल्म देखने नहीं ले जायेंगे।

एनिमल संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित है और एक पिता और पुत्र के विषाक्त रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां अनिल ने भावनात्मक रूप से अनुपलब्ध पिता की भूमिका निभाई है, वहीं रणबीर ने आहत, क्रोधित बेटे की भूमिका निभाई है। ट्रेलर को दिल्ली में बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना के साथ रिलीज़ किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए रणबीर ने एनिमल की तुलना करण जौहर की फिल्म खुशी कभी कभी गम से की। रणबीर ने कहा, ”यह ए’ड’ल्ट’रेटे’ड खुशी कभी कभी गम है।” शाहिद कपूर की कबीर सिंह के बाद एनिमल संदीप रेड्डी वांगा की बॉलीवुड में दूसरी निर्देशित फिल्म है।

एनिमल विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ रिलीज हुई है, लेकिन ऐसा लगता है कि चर्चा रणबीर कपूर की फिल्म को लेकर ज्यादा है। पहला दिन पहला शो खत्म हो चुका है और फैंस और आलोचकों ने पहले ही एनिमल को ‘एक ब्लॉकबस्टर हिट’ फिल्म घोषित कर दिया है। भारत और विदेशों में बॉक्स ऑफिस विंडो को बढ़ावा मिलने की उम्मीद है।

Advertisement