Anushka Sharma की बहन बोल्ड सीन करने पर हो रहीं बुरी तरह से ट्रोल, इस फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू

Anushka Sharma Sister Ruhani Sharma Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की बहन रूहानी शर्मा, जो ‘हिट: द फर्स्ट केस’ और ‘नूटोक्का जिल्लाला अंडागाडु’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में ‘आगरा’ फिल्म के लिए ट्रोल किया गया, जो ऑनलाइन लीक हो गई।

Ruhani Sharma हो रहीं ट्रोल

एक्ट्रेस को फिल्म में अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में उन्होंने खुद को मिल रही आलोचनाओं पर निराशा व्यक्त की और अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया।

Ruhani Sharma ने लिखा लंबा-चौड़ा नोट

उन्होंने एक लंबा नोट शेयर किया और कहा कि फिल्म के लीक होने से उन्हें बहुत दुख हुआ, क्योंकि इस प्रोजेक्ट के लिए टीम ने महीनों डेडिकेट किए थे। उन्होंने लिखा, ‘यह देखकर बहुत दुख होता है कि हमारी महीनों की कड़ी मेहनत, समर्पण और जुनून को इस तरह से नजरअंदाज किया जा रहा है। एक आर्ट फिल्म बनाना अनगिनत चुनौतियों, रातों की नींद हराम करने और अटूट कमिटमेंट से भरा एक सफर है।

एक्ट्रेस ने जताया दुख

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- इससे भी ज्यादा दिल दुखाने वाली बात यह है कि कुछ लोग इस तरह के प्रोजेक्ट को जीवंत करने में लगने वाले खून, पसीने और आंसुओं को समझे बिना कितनी जल्दी फैसला कर लेते हैं। आगरा सिर्फ एक और फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक मेहनत है जिसका प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में हुआ, जो किसी भी कलाकार के लिए एक प्रतिष्ठित सम्मान है। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराहा गया है, कई पुरस्कार जीते हैं और उसी चीज के लिए मान्यता प्राप्त की है जिसके लिए हम विश्व सिनेमा की सीमाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने यह भी लिखा, ‘मैं अपनी पसंद के साथ खड़ी हूं, और मुझे इस फिल्म और इसे बनाने वाली पूरी टीम पर बहुत गर्व है। जो लोग फिल्म मेकिंग की इस शैली को पूरी तरह से समझ या सराह नहीं सकते हैं, मैं उनसे आपका सम्मान करने का अनुरोध करती हूं। कला का मतलब हमेशा आसान या आरामदायक होना नहीं होता है-इसका मतलब चुनौती देना, भावनाएं जगाना, हमें सोचने पर मजबूर करना है। आइए कलाकारों की मेहनत को खत्म करने के बजाय सिनेमा की डाइवर्सिटी को बढ़ावा दें और उसका जश्न मनाएं। हमारे महीनों की कड़ी मेहनत, समर्पण और जुनून को इस तरह से नजरअंदाज होते देखना दिल दहला देने वाला है।’ कुछ ही समय में, नेटिज़ेंस ने जवाबों में एक्ट्रेस को सपोर्ट करते नजर आए।

 

‘आगरा’ के बारे में

आगरा फिल्म की बात करें तो इसे कनु बहल ने डायरेक्ट था और उन्हें अतीका चौहान के साथ इस प्रोजेक्ट को-राइटर के रूप में श्रेय दिया जाता है। फिल्म में मोहित अग्रवाल, प्रियंका बोस, रूहानी शर्मा, राहुल रॉय, विभा छिब्बर और सोनल झा अहम रोल में हैं। इसे सारेगामा इंडिया लिमिटेड, यूएफओ प्रोडक्शन और ओ28 फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है।

Ruhani Sharma का करियर

वर्कफंट की बात करें तो रूहानी ने पंजाबी म्यूजिक वीडियो में अपनी शुरुआत की और उन्हें एमी बास, क्लासरूम और कुड़ी तू पटाका में देखा गया। उन्होंने तमिल फिल्म कदैसी बेंच कार्थी से अपने एक्टिंग की शुरुआत की और राहुल रवींद्रन की तेलुगु फिल्म ची ला सो में भी नजर आईं। उन्होंने फिल्म आगरा से हिंदी में अपनी शुरुआत की, जिसका प्रीमियर 24 मई 2023 को 2023 के कान फिल्म फेस्टिवल डायरेक्टर्स फोर्टनाइट में हुआ।