Arbaaz Khan Sshura Khan Wedding अरबाज खान और शूरा खान की शादी हो गई है। रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। अर्पिता खान के घर पर रस्में निभाई गईं। परिवार के सदस्यों और करीबियों के पहुंचने के बाद उनकी शादी हुई। शाम से ही सभी लोगों को अर्पिता के घर जाते हुए देखा गया। सलमान खान भी निकाह की इन रस्मों में शामिल होने के लिए पहुंचे। उन्होंने पपराजी को कोई पोज नहीं दिया और गाड़ी से उतरकर सीधे अंदर चले गए।

करीबी लोगों के बीच हुई शादी
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान भी अपनी बुआ अर्पिता के घर देखे गए। साथ ही रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, बाबा सिद्दीकी, सलमा खान, हर्षदीप कौर और यूलिया वंतूर भी पहुंचीं। होने वाली दुल्हन शौरा खान गाड़ी से आईं। उन्होंने ट्रेडिशन आउटफिट पहना था। निकाह की ये रस्में बहुत ही सिंपल तरीके से हुईं।

रिलेशनशिप की नहीं लगी भनक
रिपोर्ट के मुताबिक, जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद अरबाज ने शौरा खान को डेट करना शुरू किया। कुछ दिन पहले ही अचानक उनकी शादी करने की खबर आई। इससे पहले दोनों के रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर किसी को भनक तक नहीं लगी।

रवीना ने बधाई देते हुए किया पोस्ट
शादी में रवीना टंडन बेटी राशा के साथ पहुंचीं। उन्होंने अरबाज खान के साथ एक थ्रोबैक वीडियो शेयर कर कपल को बधाइयां दी हैं। वीडियो में दोनों गाने पर डांस कर रहे हैं। रवीना ने लिखा, ‘मुबारक, मुबारक, मुबारक, माई डार्लिंग अरबाज और शौरा। तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। अभी तो पार्टी शुरू हुई है।’

मलाइका संग तलाक
1998 में अरबाज ने मलाइका संग शादी की थी। मई 2017 में दोनों अलग हो गए। उनके एक बेटा अरहान है जिसकी परवरिश दोनों मिलकर कर रहे हैं। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में हैं।

Advertisement