Disha Patani- बे’डरूम से वायरल हो गईं दिशा पाटनी की सबसे बो’ल्ड तस्वीरें, एक एक शॉट है का’ति’ल

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं दिशा ने इस बार तो अपने सेक्सी लुक से हर किसी को सांसे ही थमा दी हैं।

दिशा पाटनी की ये तस्वीरें सीधे बेडरूम से सामने आई हैं और कहा जा रहा है कि इतना बोल्ड अंदाज पहले कभी नहीं देखा गया है। बता दें कि दिशा पाटनी ने इन तस्वीरों के साथ एक ब्लैक हार्ट इमोजी साझा किया है।

दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी हैं। एक ने लिखा है, ”इस पोस्ट को टाइगर लाइक कर रहे हैं।” एक का कहना है, ”किसी का ध्यान आपके चेहरे पर नहीं है।” एक ने लिखा, ”यह ख़ूबसूरती का एक बिल्कुल अलग स्तर है।”

एक ने लिखा, ”सुंदर राजकुमारी।” एक का कहना था, ‘ये बताओ की टाइगर से ब्रेकअप क्यों कर लिया।” इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं। दिशा पाटनी ने हर बार की तरह इस बार भी किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

बीते कुछ महीनों से दिशा तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्हें अपने कथित एक्स-बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ देखा गया था। ऐसी अफवाह थी कि पिछले साल अलग होने से पहले वे कुछ सालों तक डेटिंग कर रहे थे। ब्रेकअप के बाद उनको दिल्ली में इस इवेंट के लिए उन्हें एक साथ पहुंचते देखा गया।

टाइगर की बहन कृष्णा भी उनके साथ थीं। हालांकि बाद में किसी अंजान शख्स के साथ भी स्पॉट हुईं थीं। दिशा पाटनी जल्द ही दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में दिखाई देंगी। दूसरी ओर टाइगर के पास अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां हैं। आप देखिए उनकी ये बोल्ड तस्वीरें..