मुंबईः गुरुवार को पूरे देश में ईद की धूम देखने को मिली. बॉलीवुड गलियारों में भी ईद सेलिब्रेशन में सितारे डूबे रहे. सेलेब्स ने बेहद खास अंदाज में ईद सेलिब्रेट की और फैंस को बधाई भी दी. कुछ ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी तो कुछ ने फैंस से रुबरु होते हुए ईद की बधाई दी. शाहरुख खान-सलमान खान ने जहां अपनी परंपरा जारी रखते हुए अपने-अपने घरों की बालकनी पर आकर फैंस को ईदी दी वहीं आमिर खान ने भी खास अंदाज में फैंस को सरप्राइज दिया. पटौदी फैमिली ने भी हर साल की तरह इस साल भी धूमधाम से ईद मनाई.

जिस पल का सभी को इंतजार था वह आखिरकार आ ही गया! हर साल की तरह इस साल भी ईद पर अपने फेवरेट एक्टर की एक झलक पाने की उम्मीद में फैंस की भीड़ शाहरुख खान के मन्नत के बाहर बेसब्री से इंतजार करती है. क्योंकि, शाहरुख ईद पर अपनी बालकनी में बाहर निकलते हैं और अपने फैंस का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं. हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख मन्नत की बालकनी पर आए और अपने फैंस को ईद की बधाई दी. इस दौरान उनके साथ उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान भी दिखाई दिए. दोनों ने इस दौरान सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था.

 

अपनी शानदार, प्रभावशाली और मनमोहक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान को स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपार प्यार मिलता है. यही कारण है कि विश्व स्तर पर उनका बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है. जैसा कि देश आज ईद का त्योहार मना रहा है, आमिर खान के लाखों फैन्स यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सुपरस्टार इस त्योहार को कैसे मनाएंगे. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपने घर पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईद मनाई.

 

सलमान खान भी ईद पर अपने फैंस को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते. हर बार की तरह इस बार भी वह अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी में आए और खुद से मिलने आए हजारों फैंस को ईद की बधाई दी. सलमान के लिए इस खास दिन पर बालकनी से प्रशंसकों का अभिवादन करना एक परंपरा है. सफेद पठानी सूट पहने हुए, उन्होंने कड़ी सुरक्षा और अपने पिता सलीम खान से घिरी भीड़ की ओर हाथ हिलाया और ईद की मुबारकबाद दी.

 

करीना कपूर खन ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपने ईद सेलिब्रेशन की झलक दिखाई. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट की, जिसमें एक कटोरी में सेवइयां दिखाई दे रही है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘ये कटोरी मेरी है. ईद मुबारक दोस्तों.’ करीना पूरे पटौदी परिवार के साथ मिलकर हर साल ईद सेलिब्रेट करती हैं.

Advertisement