Gadar 2: सेल्फी लेने आए फैन पर भड़के Sunny Deol, लोगों ने कहा फिल्म हिट हो गई तो दिखादि ओकात, Video वायरल

Gadar 2 : बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गदर 2 की सफलता के बाद सुर्खियों में आ गए हैं. एक्टर की फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई शुरू कर दी है. एक तरफ Sunny Deol गदर 2 की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अब एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे देखकर लोगों ने Sunny Deol को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वीडियो में सनी देओल अपने फैन्स को एटीट्यूड दिखाते नजर आ रहे हैं.

Sunny Deol की इस हरकत ने एक्टर के फैंस को निराश कर दिया है.वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक महिला Sunny Deol के पास फोटो खिंचवाने आती है तो वह उस महिला को गुस्से से देखते हैं. उनका बॉडीगार्ड कहता है मत छुओ. लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि आप आगे-आगे हाथ जोड़कर चल रहे हैं और पीछे वाली महिला आपकी शिकायत कर रही है. क्या वह कोई आम आदमी नहीं है.

आपकी दवा ने असर दिखाना शुरू कर दिया है. एक अन्य यूजर ने लिखा सनी पाजी ये अच्छा काम नहीं किया. ज्यादातर लोगों ने Sunny Deol के लिए सही और गलत कहा है. सोशल मीडिया पर एक्टर को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

Sunny Deol की फिल्म ‘गदर 2’ ने वीकेंड पर 134 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। जहां सनी देओल ग़दर 2 को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, वहीं Sunny Deol के पिता धर्मेंद्र और उनके भाई बॉबी देओल ने भी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है। शनिवार को बॉबी देओल और सनी देओल गेयटी गैलेक्सी गए।