Gadar 2 Cast Salary: सनी और अमीषा ने चार्ज किए इतने करोड़ रुपये, जानिए पूरी लिस्ट

[Gadar 2 Cast Salary all actors, Sunny Deol salary in Gadar 2, Amisha Patel salary in Gadar 2, all cast and crew members]

गदर 2 आज पूरे देश में कितनी सुपरहिट हो गई है वह तो आपको मालूम ही होगा. सनी देओल और अमीषा पटेल की मुख्य भूमिका में बनी यह फिल्मने रिलीज के महज 15 दिनों में ही ताबड़तोड़ 500 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. अगर ऐसा ही चला रहा तो यह फिल्म शाहरुख खान की पठान फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है. पठान फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1050 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

पूरी दुनिया से गदर 2 को मिल रही इतनी अपार सफलता के बाद आपको यह भी जानना चाहिए कि इस फ़िल्म मे काम करने के लिए अभिनेता ओने कितने रुपए चार्ज किए हैं? तो आइए बारीकी से इसको जानते हैं.

Gadar 2 Cast Salary, Name and Photos

गदर 2 में काम करने के लिए एक्टर्स ने कितने रुपए चार्ज किए हैं वह जाने से पहले हमें गदर 2 पिक्चर की पूरी कास्ट जाननी होगी यानी की इस फिल्म में किन-किन लोगों ने काम किया है और कौन सा किरदार निभाया है.

तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Gadar 2 Cast Name

Gadar 2 Cast Salary, Name and Photos
Gadar 2 Cast Salary, Name and Photos

गदर 2 मूवी 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी, जो कि अब 22 साल के बाद सिनेमाघर में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा कई और अन्य किरदार भी है, जिनकी पूरी जानकारी नीचे दी गई है.

असली नामफिल्म में नामफिल्म में संबंध
सनी देओलतारा सिंहमुख्य किरदार
अमीषा पटेलसाकीनातारा सिंह की पत्नी
उत्कर्ष शर्माचरणजीत सिंहतारासिंह के बेटे
सिमरत कौरमुस्कानजीते की वाइफ
मनीष वाधवाइमरान कादिरपाकआर्मी चीफ

Gadar 2 Cast Salary

गदर 2 आज 500 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शामिल हो गई है. कमाई करने के मामले में इस मूवी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों को पहचान दिया है. यहां तक की रिलीज के तीसरे दिन पठान और बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था. तो ऐसे में गदर 2 फिल्म की पूरी कास्ट को सैलरी के तौर पर कितने रुपए मिले हैं, आईए जानते हैं.

1. सनी देओल सैलरी

फिल्म गदर 2 में सनी देओल ने तारा सिंह का मुख्य किरदार निभाया है. गदर 2 फिल्म को 100 करोड़ के विशाल बजट से बनाया गया है, आपको यह मालूम है कि इसके मुख्य किरदार यानी सनी देओल ने कितनी सैलरी ली है? सनी देओल आमतौर पर प्रति फिल्म 5 से लेकर 6 करोड रुपए चार्ज करते हैं, लेकिन ग़दर 2 फिल्म में सनी देओल ने तारा सिंग का मुख्य किरदार निभाने के लिए करीबन 20 करोड रुपए चार्ज किए हैं.

2. अमीषा पटेल की सैलरी

अमीषा पटेल ने गदर 2 में तारा सिंह की पत्नी साकीना का किरदार निभाया है. उनका यह किरदार लोगों को इतना पसंद आया है कि इसका कोई जवाब नहीं है. गदर 2 मे सकीना का किरदार निभाने के लिए अमीषा पटेल ने करीबन 2 करोड रुपए चार्ज किए हैं.

3. उत्कर्ष शर्मा की सैलरी

उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने 2001 में आई ‘ गदर-एक प्रेम कथा’ मैं तारासिंह के बेटे जीते का किरदार निभाया था. फिर फिल्म के दूसरे भाग यानी की ‘गदर 2’ मैं अपना ही किरदार निभाने के लिए करीबन एक करोड रुपए चार्ज किए हैं. इस फिल्मों ने जिन्होंने निर्देशित की किया है, उन्हें की ही बेटे उत्कर्ष शर्मा है.

4. सिमरत कौर की सैलरी

सिमरत कौर ने गदर 2 फिल्म में काम करने के लिए करीबन 80 लख रुपए चार्ज किए हैं. सिमरत कौर आज बॉलीवुड की उभरती हुई स्टार है और इस फिल्म में उन्होंने चरणजीत सिंह की वाइफ मुस्कान का किरदार निभाया है.

5. विलन मनीष वाधवा की सैलरी

इंडिया में गदर 2 फिल्म को सुपरहिट बनाने में सनी देओल के बाद इस फिल्म के मुख्य विलन मनीष वाधवा का नाम आता है. मनीष वाधवा ने गदर 2 फिल्म में काम करने के लिए करीबन 60 लाख रुपए फीस की चार्ज की है. इस फिल्म में वो पाकिस्तान आर्मी के चीफ इमरान कादिर के किरदार में देखने को मिलते हैं. इस फिल्म के अलावा वो आचार्य चाणक्य का किरदार निभाने के लिए भी बहुत जाने जाते हैं.

तो दोस्तों यह थी ग़दर 2 पिक्चर की पूरी कास्ट और उनके मुख्य किरदारों की सैलरी. अभी फिलहाल गदर 2 का कंपैरिजन शाहरुख खान की फिल्म पठान से किया जा रहा है. तो दोस्तों आप कमेंट करके जरूर बताना कि आपको इन दो फिल्मों में से कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद आई है.

 

यदि आप इस पोस्ट की सामग्री के बारे में कोई पूछताछ या आशंका महसूस करते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए अनुभाग में एक टिप्पणी छोड़ कर बेझिझक अपने विचार व्यक्त करें। हम आपके किसी भी प्रश्न का तुरंत समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

यह ब्लॉग जानकारी का एक समृद्ध स्रोत है जिसमें बॉलीवुड उद्योग, खेल हाइलाइट्स, सरकारी नौकरी के अवसरों और पहलों पर अपडेट, दिलचस्प तथ्य और नवीनतम रुझानों सहित विविध विषयों को शामिल किया गया है। हमारे ब्लॉग में आपके समर्थन और रुचि की अत्यधिक सराहना की जाती है, और हम आपको हमारा अनुसरण करके जुड़े रहने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

अपना कीमती समय लगाने के लिए हम आपका हार्दिक आभार व्यक्त करते हैं।