Gungun Gupta Leaked M’MS: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का एक 2.20 मिनट का कथित प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी इन्फ्लुएंसर का वीडियो लीक हुआ है, इससे पहले भी कई इनफ्लुएंसर के MMS लीक हो चुके हैं। तो आइए जानते हैं कि कौन हैं फेमस इनफ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता?

Gungun Gupta Leaked M’M’S Video: बीते कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के प्राइवेट वीडियो लीक हो चुके है। इन एमएमएस वीडियोज ने लोगों का ध्यान काफी खींचा है और साथ ही काफी विवाद भी हुआ है।
सबसे पहले पंजाब के कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का प्राइवेट वीडिया लीक हुआ। उसके बाद तो कई सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर के प्राइवेट वीडियो लीक हुए, जिसमें कर्मिता कौर, पंजाबी यूट्यूबर प्रीत रंधावा, पाकिस्तानी स्टार अलीजा सहर का नाम शामिल है। हालांकि अब एक और सोशल मीडिया स्टार का वीडियो लीक हो गया, जिसका नाम है गुनगुन गुप्ता।
यूट्यूबर और इंस्टाग्राम स्टार दिल्ली की एक 19 वर्षीय गुनगुन का का कथित निजी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद एक और वीडियो सामने आया है। आइए जानते हैं कौन हैं गुनगुन गुप्ता और उनकी पूरी कहानी जो कथित वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आ गई हैं।
कौन हैं गुनगुन गुप्ता?
गुनगुन गुप्ता एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत चेहरे और अपनी मुस्कुराहट के लिए मशहूर हैं। गुनगुन इंस्टाग्राम पर ज्यादातर छोटे लिप-सिंक वीडियो अपलोड करती हैं। उनके कई वीडियो को दर्शकों ने काफी पसंद किया जो काफी वायरल हैं।
गुनगुन की इंस्टाग्राम पर एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। गुनगुन गुप्ता के इंस्टाग्राम पर 5.8M से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं। वह कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी लोकप्रिय हैं।
दिल्ली में रहती हैं गुनगुन गुप्ता
मीडिया रिपोर्ट की मुताबिक गुनगुन गुप्ता दिल्ली की रहने वाली है। वह 19 वर्षीय भारतीय डांसर और सोशल मीडिया स्टार हैं। वे बहुत लोकप्रिय हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शानदार तस्वीरों के साथ-साथ छोटे लिप-सिंक वीडियो भी शेयर करती हैं, जिसके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं।
2019 में उन्होंने शॉर्ट वीडियो और लिप-सिंक वीडियो सहित टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया। गुनगुन गुप्ता एक यूट्यूबर भी हैं और उनके चैनल पर 64 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वह एक टिकटॉक स्टार भी थीं जो बहुत ही कम उम्र में इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं। उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं और भारत में युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय है। उनकी कुल संपत्ति के बारे में, गुनगुन गुप्ता की कुल संपत्ति 30 लाख है और उनकी आय का प्रमुख स्रोत इंस्टाग्राम है।
कथित वायरल वीडियो में जानें क्या है?
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का कथित रूप से अश्लील वीडियो लीक हो गया है। इस समय जो जो इंटरनेट पर कथित वीडियो वायरल हो रहा है वह मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता का बताया जा रहा है। चल रही रिपोर्टों के अनुसार, कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई है। इस कॉल पर लड़की को कपड़े उतारते हुए देखा गया था।
कथित एमएमएस वीडियो में कथित तौर पर गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली एक महिला को वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है, जिससे एक और चौंकाने वाला विवाद खड़ा हो गया है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मैसेजिंग एप्लिकेशन पर वायरल गया।

गुनगुन गुप्ता का अभी तक नहीं आया कोई बयान
अब तक, 19 वर्षीय इंफ्लुएंसर गुनगुन ने चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। हालांकि, उनके फैंस और फॉलोवर्स उनका समर्थन कर रहे हैं, यह दावा करते हुए कि वायरल वीडियो नकली है और प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से इस वीडियो का कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisement