Gungun Gupta New Video: इंटरनेट एक ऐसी जगह है जो पूरी दुनिया को कनेक्ट रखती है। सोशल मीडिया के कारण होने वाले पॉजिटिव और निगेटिव इफेक्ट को लेकर अक्सर बहस होती रहती है। तमाम हसीनाएं सोशल मीडिया पर अपने वीडियो पोस्ट करती रहती है और कई बार तो उनके अनचाहे वीडियो लीक भी हो जाते हैं। कुछ समय पहले ऐसे इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता के साथ हुआ था।

हालांकि इस हसीना के इरादे एकदम बुलंद हैं। अपने विवादित वीडियो के ऑनलाइन लीक सामने आने के बाद गुनगुन काफी सुर्खियों में आ गईं थीं। जहां इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरीं, वहीं गुनगुन गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार एक और वीडियो को लेकर।

 

गुनगुन गुप्ता का एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें वह तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया अभिनेता शाहिद कपूर और गंगूबाई काठियावाड़ी अभिनेत्री आलिया भट्ट के शानदार फिल्म के गाने गुलाबो पर थिरकती नजर आईं। वीडियो को उनके एक फैन पेज ने शेयर किया है और यह वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गुनगुन हल्के गुलाबी रंग की साड़ी के साथ गुलाबी और गोल्डन ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले साल गुनगुन का कथित विवाद वायरल होने के बाद, उन्होंने विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की थी और कहा था, “बस करो आप सब मैं इतनी मजबूत नहीं हूं। सब बताना है आप सबको थोड़ा समय या जो लोग ये एडिट सिर्फ व्यूज और डीफेम करने के लिए करते हैं लेकिन यह मत सोचो कि ये सभी चीजें किसी व्यक्ति के जीवन को खत्म कर देती हैं। और फिर आप लोगो को भी बस जज बनाने का मौका चाहिए। लेकिन कोई नहीं, मेरा अभी बुरा समय चल रहा है। जो लोग प्यार करते हैं वो लोग मेरे लिए बहुत हैं। आशा है कि आप लोग दिवाली पर खुश रहेंगे।” इतना ही नहीं उसने कथित तौर पर अपनी इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल को डिएक्टिवेट कर दिया था।

Advertisement