Gungun Gupta M’M’S Video: मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता इस वक्त खबरों में हैं। चल रही रिपोर्टों के अनुसार, कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई है।
देखिये पहला वीडियो:- 

Gungun Gupta Leaked Video: सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर गुनगुन गुप्ता इन दिनों इंटरनेट पर सनसनीं बनीं हुई हैं। कथित सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक एमएमएस में गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली लड़की नजर आ रही है।

लीक हुआ एमएमएस एक वीडियो कॉल का था, जिसमें गुनगुन जैसी दिखने वाली एक लड़की आपत्तिजनक स्थिति में देखी गई थी। हालांकि इसपर गुनगुन ने कोई रिएक्ट नहीं किया है। 

इसके बाद गुनगुन गुप्ता के कई सारे पुराने रील वीडियो वायरल हो रहे हैं, खासकर वह वीडियो जो गुनगुन गुप्ता के मशहूर वीडियो रहे हैं। कथित वायरल वीडियो के बाद यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। कुल 3 वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।
देखिये दूसरा वीडियो:-

गुनगुन ने चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की
अफवाहों के बीच असल सच्चाई क्या है यह जांच का विषय है। अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्‍टि नहीं हुई। पुलिस का कोई बयान भी सामने नहीं आया है।

 

अब तक, 19 वर्षीय इंफ्लुएंसर गुनगुन ने चल रहे विवाद पर कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। हालांकि, उनके फैंस और फॉलोवर्स उनका समर्थन कर रहे हैं, यह दावा करते हुए कि वायरल वीडियो नकली है और प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर से इस वीडियो का कोई लेना-देना नहीं है।

कथित वायरल वीडियो में जानें क्या है?
सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का कथित रूप से अश्लील वीडियो लीक हो गया है। इस समय जो जो इंटरनेट पर कथित वीडियो वायरल हो रहा है वह मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर गुनगुन गुप्ता का बताया जा रहा है। चल रही रिपोर्टों के अनुसार, कथित तौर पर दीपू चावला नाम के एक व्यक्ति के साथ गुनगुन गुप्ता की एक निजी वीडियो कॉल इंटरनेट पर सामने आई है। इस कॉल पर लड़की को कपड़े उतारते हुए देखा गया था।

 

कथित एमएमएस वीडियो में कथित तौर पर गुनगुन गुप्ता जैसी दिखने वाली एक महिला को वीडियो कॉल पर आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है, जिससे एक और चौंकाने वाला विवाद खड़ा हो गया है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और मैसेजिंग एप्लिकेशन पर वायरल गया।

तीसरा वीडियो:-

Advertisement