नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद से ही मुनव्वर फारुकी चर्चा में हैं। कॉमेडियन एक के बाद एक सॉन्ग एल्बम कर रहे हैं। हाल ही में मुनव्वर फारुकी ने टीवी एक्ट्रेस हिना खान के साथ  म्यूजिक वीडियो ‘हल्की हल्की सी’ किया, जिसमें दोनों को भीगती बारिश में रोमांस करते हुए देखा गया। गाना फैंस को काफी पसंद आया लेकिन गाना के रिलीज के बाद भी मुनव्वर और हिना के बीच की क्लोज़नेस कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यूजर्स का तो ये कहना है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

शादी करने वाले हैं हिना खान और मुनव्वर

‘हल्की हल्की सी’ गाना रिलीज हो चुका है और रिलीज के बाद भी हिना और मुनव्वर को साथ देखा जा रहा है। इतना ही नहीं दोनों पैपराजी के सामने कुछ ज्यादा ही क्लोज हो रहे हैं। हिना मुनव्वर के कान में कुछ कह रहे हैं तो मुनव्वर हिना को बाहों में भरे दिख रहे हैं।

दोनों का हद से ज्यादा पास देखा जा रहा है, जिसके बाद यूजर्स को भी दोनों के बीच कुछ तो  पकता दिख रहा है। दोनों की बॉन्डिंग देखकर यूजर्स को लग रहा है कि ये दोनों कल को शादी भी कर सकते हैं।

कुछ तो पक रहा है दोनों के बीच

एक यूजर ने लिखा- कुछ दिनों बात पता चलेगा कि दोनों ने शादी कर ली। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक गई और दूसरी आ गई..मुनव्वर भाई के जलवे हैं।दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। वीडियो के नीचे आपको तमाम ऐसे कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे। वीडियो में हिना ने ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट की ड्रेस पहनी है और मुनव्वर ने भी हिना को कॉपी करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहनी हैं। दोनों को साथ में गाने का प्रमोशन करते हुए देखा गया। बता दें कि हिना और मुनव्वर का गाना ‘हल्की हल्की सी’ गाने को 7.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Advertisement