बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में बनी हुई है। जब से आयशा खान (Ayesha Khan) ने शो में एंट्री ली है ऐसा लग रहा है जैसे मुनव्वर का गेम ही बिगड़ गया है।

 

कुछ दिन पहले तक मुनव्वर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नाजिला को मिस कर रहे थे लेकिन जैसे ही आयशा शो में आई वे उन्हें भूल गए। शो में दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती दिख रही है जिसके बाद शो के अन्य कंटेस्टेंट से लेकर दर्शक तक कन्फ्यूज हो गए हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने भी इसकी ओर इशारा किया। हाल ही में शो के नए एपिसोड में मुनव्वर और आयशा के रिश्ते को लेकर एक नया खुलासा हुआ है जिसे लेकर सभी कंटेस्टेंट हैरान हो गए।

 

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले आयशा ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) पर धोखा देने के आरोप लगाए थे। आयशा ने कहा था कि मुनव्वर किसी और लड़की के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उनके साथ भी कमिटेड थे। आयशा ने मुनव्वर पर नाजिला सीताशी और उनके (आयशा) साथ डबल डेटिंग का आरोप लगाया था। आयशा के आरोपों के बाद मुनव्वर काफी परेशान हो गए थे और बिग बॉस का घर छोड़कर जाना चाहते थे।

 

आयशा ने मुनव्वर संग अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

Ayesha Khan-Munawar Faruqui
Ayesha Khan-Munawar Faruqui

 

बिग बॉस (Bigg Boss) के नए एपिसोड में ईशा, मन्नारा, अभिषेक और अंकिता लोखंडे बात करते हुए नजर आते हैं जिसमें ईशा कहती है कि आयशा खान (Ayesha Khan) ने हमसे बातें की और बताया कि मैं बहुत तनाव महसूस कर रही हूं क्योंकि जो भी चलते फिरते आ रहा है मुझे बोल रहा है कि मेरे शब्द मेरे बिहेवियर से मैच नहीं कर रहे। लेकिन मैं कैसे बताऊं कि मेरे अंदर क्या चल रहा है। मैं वो नहीं खोलना चाहती क्योंकि मैं जानती हूं कि वो सब बताने से मुनव्वर का गेम वीक हो जाएगा। आयशा ने बताया कि वो बाहर वाली लड़की यानी नाजिला से मिलकर आई है। ईशा कहती है कि आयशा ने इस बात को लेकर खुलासा किया है कि उनके और मुनव्वर के बीच फिजीकल रिलेशन बन चुका है। इस बात को लेकर जब अभिषेक ने मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) से पूछा तो वह इस बात को लेकर अपनी हामी भरते हुए नजर आए।

 

वीकेंड का वार में सलमान ने लगाई मुनव्वर को फटकार

Munawar Faruqui-Salman Khan
Munawar Faruqui-Salman Khan

 

बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमों में सलमान खान (Salman Khan) मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) को सपोर्ट करते हुए मुनव्वर को जमकर फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान कहते हैं कि मुनव्वर मन्नारा अजीब वाइब देती है। ये सारी चीजें उसके मुंह पर क्यों नहीं बोली गई। इसके बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) कुछ कहने की कोशिश करते हैं लेकिन सलमान उन्हें रोक देते हैं। कभी नाजिला के लिए आंसू बहाने वाले मुनव्वर के बारे में सलमान ने कहा – ‘बाहर कोई है जिनके लिए वे आंसू बहा रहे हैं लेकिन अंदर देखिए कैसे पलटी मार ली।

Advertisement