Ira Khan Nupur Shikhare Honeymoon: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान इस समय अपने पति नुपुर शिखरे के साथ मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। 3 जनवरी 2024 को रजिस्टर्ड वेडिंग करने के बाद कपल ने 10 जनवरी 2024 को उदयपुर में शानदार ग्रैंड वेडिंग की थी। उसके बाद आइरा और नुपुर हनीमून के लिए बाली रवाना हो गए थे। अब, लव बर्ड्स ने अपने मैचिंग टैटू की तस्वीरें शेयर की हैं।

29 जनवरी 2024 को आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और अपने पति की कछुए के टैटू वाली एक तस्वीर साझा की। हालांकि, डिज़ाइन थोड़े अलग थे। आइरा ने अपनी स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में उन्होंने अपने टैटू की झलक दी, जिसमें दो समुद्री कछुए थे। इसके साथ उन्होंने लिखा, “यह बिल्कुल पागलपन है। मैं इसे पूरे दिन निहारती रहूंगी।” दूसरी तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल को अपने मैचिंग टैटू दिखाते हुए दिखाया गया है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “किसी द्वीप को वापस ले जा रही हूं।”

Ira Khan Nupur Shikhare

आइरा खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक हैप्पी मोमेंट शेयर किया था, जिसमें वह और उनके पति नुपुर शिखरे इमिग्रेशन लाइन में एक साथ खड़े होने पर अपनी खुशी दिखा रहे थे। बाली के लिए हनीमून पर रवाना होने से पहले कपल ने एक लवली फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “हम अब एक साथ इमिग्रेशन लाइन से गुजर रहे हैं।”

उड़ान के दौरान उन्होंने अपनी जर्नी की भी एक झलक दी थी, जिसमें उन्हें ऑरेंज ड्रिंक के साथ आराम करते हुए दिखाया गया था। इसके अतिरिक्त, मुंबई एयरपोर्ट पर उनके साथ गए एक दोस्त ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके रोमांटिक हनीमून डेस्टिनेशन का खुलासा किया गया था, जो बाली (इंडोनेशिया) था। सभी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Advertisement