Katrina Kaif B Grade Film: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस वक्त टाइगर 3 की रिलीज का आनंद उठा रही हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए कड़ी मेहनत की है और अपने टैलेंट के बूते पर वो आज फर्श से अर्श तक पहुंच गई हैं।

आज हम आपको कैटरीना के बारे में ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप भी दंग हो जाएंगे। जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में कदम रखने के लिए बी ग्रेड फिल्मों की राह पकड़ी थी। उन्होंने बूम फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और यह एक बी-ग्रेड फिल्म थी।

 

आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि इस बी ग्रेड फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ कई बड़े नाम जुड़े हुए थे। जैसे कि- अमिताभ बच्चन, गुलशन ग्रोवर और जैकी श्रॉफ। कैटरीना ने इस फिल्म में भर-भरकर बो’ल्ड सीन भी दिए थे। इस फिल्म में कैटरीना कैफ का ए’डल्ट सीन था जो कि इंटरनेट पर आज भी वायरल है। इस सीन के दौरान कैटरीना कैफ ने गुलशन ग्रोवर के साथ में इंटीमेट सीन दिए थे।

katrina kaif

काफी सालों पहले गुलशन ग्रोवर ने इस बारे में बात करते हुए यह भी कहा था कि यह सीन कितना ज्यादा कठिन था। कैटरीना कैफ कभी भी इस सीन के बारे में बात करने में कंफर्टेबल महसूस नहीं करती हैं। गुलशन ग्रोवर ने यह भी बताया था कि मैं इस सीन को बंद कमरे में दो घंटे तक बहुत बार प्रेक्टिस किया और मैं काफी ज्यादा डरा हुआ था क्योंकि हमें यह सीन अमिताभ बच्चन के सामने करना था।

katrina kaif

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बूम फिल्म काफी ज्यादा कंट्रोवर्शियल फिल्म थी और इसी वजह से पूरी कास्ट और क्रू की जमकर आलोचना भी हुई थी। एक तरफ तो अमिताभ बच्चन को इस फिल्म में ऐसा रोल करने के लिए काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा तो वही फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ भी काफी ज्यादा इससे आहत हुए थे।

Advertisement