सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर.. एक ऐसा नाम जो कि पिछले कुछ महीनों से लगातार सुनाई पड़ रही है। इन दोनों को कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से भी जाना जाता है। दोनों का एक एमएमएस वायरल हो गया था जिसके बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई थी।

हालांकि सहज लगातार कह रहे थे कि उनके साथ साजिश की गई है और वीडियो में मौजूद शख्स वो नहीं बल्कि कोई और है। काफी बातें हुईं और पता चला था कि गुरप्रीत इससे तंग आकर सुसाइड तक करने जा रही थी। लेकिन अब सोशल मीडिया पर जो कुछ भी नजर आया है वो आपको हैरान करने के लिए काफी है।

जी हां, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत सबकुछ भूल गए हैं और उन्होने एक रोमांटिक वीडियो शूट किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे सहज और गुरप्रीत कौर एक दूसरे के साथ रोमांटिक होकर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों का बस यही कहना है कि दोनों अब नॉर्मल हो चुके हैं। हालांकि दोनों को पता था कि लोग अभी भी कमेंट्स करके उल्टी सीधी बात करेंगे इसलिए उन्होने कमेंट्स सेक्शन को बंद कर रखा है।

गिरफ्तार हो चुकी है आरोपी

जालंधर पुलिस ने गुरप्रीत और सहज का वीडियो पोस्ट करने वाली महिला को पकड़ लिया। वह उनकी पूर्व कर्मचारी थी जिसे पिज्जा की दुकान में उसके पद से हटा दिया गया था। पुलिस के अनुसार, महिला को उसके असंतोषजनक प्रदर्शन के कारण नौकरी से उन्हें बर्खास्त कर दिया गया था।

इसके बाद खु’न्नस खाई उस महिला ने उनका एक वीडियो वायरल किया औऱ उनसे वीडियो के बदले 20 हजार रुपये वसूलने की कोशिश की थी। वह अपनी नौकरी से बर्खास्तगी का बदला लेना चाहती थी।

 

Advertisement