Anjali Arora: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन विवादों में रहती है। कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि का पिछले साल एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था, जिसके बाद अंजलि की बहुत ज्यादा ट्रोलिंग हुई थी। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने MMS वीडियो को मार्फ्ड और फेक बताया था। बीते दिनों अंजलि ने आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की वो नहीं बल्कि कोई और है। अब अंजलि ने विवादित लीक वीडियो पर पहली बार खुलकर बात की है और अपना दर्द बयां किया है।

 

MMS लीक होने पर Anjali Arora ने बयां किया दर्द

 

 

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने कहा मैं लंबे समय से इसके खिलाफ एक्शन लेता चाहती थी। मैं खुश हूं कि फाइनली मैंने इसके खिलाफ एक्शन लिया है। बता दें कि लीक MMS वीडियो में एक लड़की आपत्तिजनक हालत में एक आदमी संग दिखी थीं। जिसमें दावा किया गया था कि वे अंजलि अरोड़ा हैं। ये वीडियो अगस्त 2022 में वायरल हुआ था जब वो लॉकअप शो में थीं। अंजलि ने कहा जब मैं लॉकअप में थी, तब मॉर्फ्ड वीडियो टेलीग्राम से वायरल होना शुरु हुआ था। तब मेरी फैमिली ने साइबर सेल में भी शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन उस वक्त कोई एक्शन नहीं लिया गया था।

 

मैं बहुत डरी हुई हूं – Anjali Arora

अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आगे कहती हैं कि उम्मीद करती हूं इसके पीछे जो भी आरोपी है, वो पकड़ा जाए। अंजलि ने कहा था मैने अब तक वो वीडियो नहीं देखी है और ना ही आगे देखूंगी, क्योंकि मैं बहुत डरी हुई हूं। मैंने बहुत मुश्किल वक्त का सामना किया है। एक टाइम पर मैंने हार मान ली थी मुझे लगा था कि सब कुछ खत्म हो गया है। मैंने बाहर निकलना बंद किया था। मेरे पास 2-3 बड़े प्रोजेक्ट थे जिन्हें लीक वीडियो के बाद मैंने खो दिया था। लॉकअप से निकलने के बाद मैंने फिल्म के लिए तैयारी शुरु की थी। मैंने क्लासेस भी ली थी, लेकिन फेक वीडियो की वजह से मैंने वो भी खो दी थी।

 

बता दें कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अंजलि कंगना रनौत के शो लॉकअप का भी हिस्सा रही थी। अंजलि ने कुछ समय पहले ही 4 करोड़ा का लग्जरी घर खरीदा था और अक्सर अंजलि सोशल मीडिया पर अपने घर की फोटोज शेयर करती रहती हैं।

 

Advertisement