Nia Sharma Video: रविवार की रात जब निया शर्मा बाहर निकलीं तो उन्होंने हम सभी को याद दिलाया कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी सितारों में से एक हैं। एक्ट्रेस, जिन्हें अपने बो’ल्ड फैशन चॉइस के लिए जाना जाता है, उन्हें देर रात एक बर्थडे पार्टी में जाते हुए देखा गया और इस दौरान उनके आउटफिट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

निया ने इस पार्टी के लिए एक काले रंग का प्लंजिंग नेकलाइन वाला क्रॉप्ड वेस्ट कोट चुना, जिसे उन्होंने लो वेस्ट पैंट के साथ स्टाइल किया। लेकिन इस आउटफिट में जो सबसे ज्यादा अटपटी बात थी, वो थी उनके आउटफिट में अंदर के कपड़े यानी लॉन्जरे का दिखना। उनके टॉप से भी ब्रा साफ झलक रही थी और उनकी पैंट तो इतनी ज्यादा नीचे थी कि उनकी अंडरवेयर साफ नजर आ रही थी।

निया शर्मा के इस से’क्सी आउटफिट के वीडियो को वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। जहां कई लोगों ने उनकी पसंद के लिए उन्हें ट्रोल किया, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने इस लुक को जोखिम में डालने के लिए उनकी सराहना की। हालांकि, ट्रोलर्स की संख्या काफी ज्यादा रही और कई लोगों ने तो एक्ट्रेस को उर्फी की बहन तक बोल दिया।

निया शर्मा के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। वह ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ जैसे शो से प्रसिद्ध हुईं, जिसमें क्रिस्टल डिसूज़ा, करण टैकर और कुशाल टंडन ने भी प्रमुख भूमिकाएं निभाईं। निया को अपने शो ‘जमाई राजा’ के लिए काफी सराहना मिली, जिसमें उन्होंने रवि दुबे के साथ अभिनय किया। निया ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया है। उन्होंने इस साल इंडस्ट्री में 13 साल पूरे किए और इसका जश्न केक के साथ मनाया।

निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक लंबे समय से टीवी स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। हालांकि, इस साल उनके कई म्यूजिक वीडियोज आ चुके हैं।

 

Advertisement