Nick Jonas की बाहों में नजर आईं Priyanka Chopra, कपल ने दिखाया रोमांटिक अंदाज

Priyanka Chopra और Nick Jonas की प्यारी तस्वीरें
Priyanka Chopra ने बॉलीवुड में खास पहचान बनाने के बाद हॉलीवुड के तमाम प्रोजेक्ट में काम किया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक Priyanka Chopra के काम को पसंद किया गया। Priyanka Chopra अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी अदाओं से लोगों का ध्यान खींचती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी और परिवार के लोगों के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। Priyanka Chopra ने एक बार फिर अपने पति निक जोनस के साथ ही तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये कपल काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। यहां पर देखें तस्वीरें..

Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। प्रियंका चोपड़ा मुस्कुराते हुए अपने पति निक जोनस से गले लगती दिखाई दे रही हैं। Priyanka Chopra और निक जोनस एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस कपल का प्यारा अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

Priyanka Chopra और निक जोनस एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले चलते नजर आए। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे। Priyanka Chopra के बाल खुले थे जिसमें वह काफी सुंदर नजर आ रही थीं। प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ने फैंस को अपनी तरफ आकर्षित किया है।

Priyanka Chopra और निक जोनस अपनी बेटी मालती मैरी के साथ नजर आए। ये कपल अक्सर अपनी बेटी पर प्यार बरसाता नजर आता है Priyanka Chopra अपने पति निक जोनस के कॉन्सर्ट में पहुंची थीं। प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने पति के म्यूजिकल इवेंट में नजर आती हैं।प्रियंका और निक ने 2018 में की थी शादी

Priyanka Chopra और निक जोनस ने साल 2018 में शादी की थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे पर प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

Priyanka Chopra और निक जोनस ने साल 2022 में बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था। प्रियंका चोपड़ा सरोगेसी से मां बनी थीं।प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूस करती हैं फिल्में Priyanka Chopra फिल्मों में एक्टिंग के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं। Priyanka Chopra ने अलग-अलग भाषाओं की कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है।