‘कोई शादी भी नहीं करेगा…’, जब ‘भाभी नंबर 2’ को लोगों के सुनने पड़े थे ताने, बोलीं- मेरे पेरेंट्स.

तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं रहा। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे जब वह अभिनेत्री बनने के लिए निकली तो उनके माता-पिता को रिश्तेदारों ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी।

तृप्ति डिमरी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री है और आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म लैला मजनू से की थी। लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से उनका असल पहचान मिली।
इस फिल्म के बाद में तृप्ति नेशनल क्रश बन गई थी और आपको बता दें कि इसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे
2/10
इस फिल्म के बाद में तृप्ति नेशनल क्रश बन गई थी और आपको बता दें कि इसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन भी दिए थे। अभी के समय पर तृप्ति बॉलीवुड की एक टॉप एक्ट्रेस बन चुकी है और उनकी कमाई भी करोड़ों में हो चुकी है।
लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि यहां तक पहुंचना तृप्ति के लिए आसान नहीं रहा क्योंकि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनके पैरेंट्स ने उनको काफी सारे ताने दिए थे
3/10
लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि यहां तक पहुंचना तृप्ति के लिए आसान नहीं रहा क्योंकि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनके पैरेंट्स ने उनको काफी सारे ताने दिए थे।
तृप्ति ने कैटरीना कैफ के साथ में बातचीत के दौरान बताया कि
4/10
तृप्ति ने कैटरीना कैफ के साथ में बातचीत के दौरान बताया कि “मैं उत्तराखंड के रहने वाली हूं और मेरा जन्म से लेकर पालन-पोषण दिल्ली में हुआ था। इसी की वजह से मेरे माता-पिता और परिवार भी दिल्ली में ही रहते हैं।”
अभिनेत्री ने बताया कि
5/10
अभिनेत्री ने बताया कि “जब मैं मुंबई आई थी तो मेरे लिए यह काफी ज्यादा मुश्किल रहा। आपको पता है कि हर दिन एक कमरे में 50-60 से ज्यादा लोगों के सामने बाहर जाना बहुत ही स्ट्रगल का काम होता है।”
एक्ट्रेस ने कहा कि
6/10
एक्ट्रेस ने कहा कि “समाज में और मेरे परिवार में भी ऐसे बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने मेरे पेरेंट्स को बहुत बुरी बुरी बातें कही। जैसे कि आपने अपनी बेटी को इस तरीके के पेशे में क्यों भेजा है?”
तृप्ति ने आगे बताया कि लोग कहते थे कि
7/10
तृप्ति ने आगे बताया कि लोग कहते थे कि “वह बिगड़ जाएगी और वह गलत लोगों के साथ में रहेगी। वह अपने लिए गलत चुनाव करेगी और कोई भी उससे शादी नहीं करेगा। वह अभी शादी भी नहीं करेगी।”
उन्होंने बताया कि
8/10
उन्होंने बताया कि “एक वक्त ऐसा भी आया था जब मैं उलझन में पहुंच गई थी क्योंकि आप जानते हैं कि जब भी आप उठाते हैं और कोई काम नहीं होता है तो आप भी उम्मीद खो बैठे हैं।”
तृप्ति बताती है कि
9/10
तृप्ति बताती है कि “लेकिन एक बात में बहुत अच्छे से जानती थी कि मैं अपने पेरेंट्स के पास में वापस नहीं जा पाऊंगी और उन्हें यह नहीं बता पाऊंगी कि नहीं मैंने यह है नहीं किया है।”
तृप्ति ने यह भी बताया कि किस तरीके से उनकी पहली फिल्म लैला मजनू के रिलीज होने के बाद उनके पेरेंट्स फोन पर काफी गर्म हुआ था
10/10
तृप्ति ने यह भी बताया कि किस तरीके से उनकी पहली फिल्म लैला मजनू के रिलीज होने के बाद उनके पेरेंट्स फोन पर काफी गर्म हुआ था। एक्ट्रेस में यह भी बताया की फिल्म के रिलीज होने के बाद उनके पिता ने उनको कॉल किया था और वह काफी खुश भी हुए थे।