Oops! डांस करते वक्त इस जगह से फट गई Rihanna की ड्रेस? तस्वीर वायरल होते ही मजे ले रहे हैं लोग

अनंत अबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में कई शानदार कलाकारों ने परफॉर्मेंस दी है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में हॉलीवुड पॉप स्टार रिहाना रही हैं जिन्होने स्टेज पर आग लगा दी। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जो कि अब वायरल हो रहा है और लोग मजे ले रहे हैं।

दरअसल एक तस्वीर सामने आई है और इस तस्वीर में रिहाना के साथ नीता अंबानी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आप देखेंगे कि डांस के दौरान अंडरआर्म के पास से उनकी ड्रेस फटी हुई है।

 

हालांकि ऐसा लग रहा है कि रिहाना को इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। ये तस्वीर सामने आते ही तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैं।

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

रिहाना की इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा है, ”डांस करते करते फट गई शायद।” एक ने लिखा, ”क्या फायदा है 72 करोड़ लेने का जब कपड़े फटे ही पहनने हैं।” एक ने लिखा है, ”इसको कहते हैं कपड़े फाड़ परफॉर्मेंस।” एक ने लिखा, ”जो वो अचानक इतनी गोरी हो गयी।”

एक ने लिखा, ”दूसरी वाली मैडम की ड्रेस फटी हुई है मुझे ही लग रही है या किसी और को भी लगी।” एक ने लिखा, ”ये वही है न जिसने भारत को गरीब देश कहा आज भारत में इसके मुजरे हो रहे हैं।” इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

वापस चली गईं रिहाना

रिहाना अपना परफॉर्मेंस देकर आज सुबह ही निकल गई हैँ। उनके कुछ वीडियो सीधे एयरपोर्ट से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में वो काफी कूल लग रहीं थीँ। रिहाना और उनकी टीम ने एयरपोर्ट पर तारीफें बटोरी हैं। फिलहाल आप देखिए ये तस्वीरें जो कि तेजी से वायरल हो रही है..