Radhika Apte: बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे का बड़ा नाम है अपने फ़िल्मी करियर में राधिका आप्टे ने अभी तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है लेकिन यहां आज आपको बता दे कि वह हर एक मामले पर खुलकर बातचीत करना भी पसंद करती है और जरा भी नहीं हिचकिचाती है. इसी अंदाज को लेकर एक बार फिर से राधिका आप्टे ने अपनी बात कही और बताया था कि वह रिलेशनशिप को लेकर क्या सोचती है?

अभिनेत्री का इस पूरे मामले पर कहना था कि वह एक ही समय पर कई लोगों से प्यार करने को सही समझती है. दरअसल राधिका आप्टे एक रियलिटी शो में पहुंची थी जिसके एपिसोड में उन्होंने प्यार को लेकर खुलकर बातचीत की. बता दे कि उनके साथ नेहा धूपिया ने कई सवाल जवाब किए थे और अभिनेत्री ने भी उन सवालों का बेखुदी रूप से जवाब दिया था.

अभिनेत्री ने कहा था कि बेशक आप आकर्षित हो जाते हो आपको लुभाने के लिए कई बार अभिनेता बनने की जरूरत नहीं होती. अभिनेत्री राधिका आगे कहती है कि जिंदगी में आप बहुत सारे लोगों से मिलते हो और बहुत सारे लोग आपको अच्छे लगते हैं जिससे कि आप उनसे आकर्षित होने लग जाते हो कभी-कभी फिजिकल आकर्षक भी हो जाता है और कई बार यह केवल ऐसे ही होता है इतना ही नहीं यह काफी पावरफुल भी हो सकता है.

राधिका आप्टे कहती है कि मुझे ऐसा लगता है कि बहुत ही ज्यादा सुंदर होता है और आप इस पर ध्यान क्यों नहीं देते मैं कई सारे लोगों से प्यार करने में काफी विश्वास रखती हूं और मैं एक समय में बहुत सारे लोगों से प्यार भी कर सकती हूं यह आप भी कर सकते हैं.

Advertisement