Sofia Ansari Diwali: दिवाली के लिए तैयार हो रही थी सोफिया अंसारी, रिकॉर्ड हो गया पूरा का पूरा वीडियो

Sofia Ansari Diwali Video: दिवाली के मौके पर जहां किसी की नजर हीरोइनों के लुक्स पर थमी हुई है तो वहीं सोफिया के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर कहर काट दिया है। वीडियो में सोफिया दिवाली के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपना पूरी वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया है।

वीडियो में सोफिया अंसारी सबसे पहले बा’थरो’ब में अपना लहंगा लिए दिखाई देती है फिर एक एक कर सारे कपड़े पहनती नजर आ रही हैं। सोफिया का ये वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है।

 

 

सोफिया अंसारी हर दिन सोशल मीडिया पर अपनी नित नई तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को क्रेजी किए रहती हैं। वहीं सोफिया ने इस दौरान का अपना एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक जगह सोफिया की ब्रे’स्ट भी साफ दिखाई दे रही है। फैंस को ये काफी हैरान करने वाला मू’मेंट लग रहा था।

सोफिया के ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही तमाम नेटिजंस सोफिया जैसे फी’गर होने की ख्वाहिशे जाहिर कर रहे हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा आपकी फिगर देखकर हमारा दिल जोरों से धड़क उठता है।

 

 

सोफिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके साथ ही सोफिया के इस वीडियो को देखने के लिए नेटिजंस बार बार उनके इंस्टाग्राम का रुख कर रहे हैं और उनके इस वीडियो को बार बार प्ले कर रहे हैं।

 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोफिया ने अपना ऐसे सुपरसेक्सी अंदाज फैंस को दिखाया है बल्कि अक्सर ही ये हसीना अपनी सुपरबो’ल्ड तस्वीरों और वीडियो से फैंस को घायल करती रहती है।

सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि वो वीडियो सॉन्ग में भी देखी जा चुकी हैं। Billo’s town और चश्मा प्यार का में उनके धमाकेदार डांस को बेहद पसंद किया गया। सोफिया कोरोना के वक्त से इंस्टा क्वीन बन गईं तब से उनकी फैन फॉलोइंग लगातार तेजी से बढ़ी है।