Sofia Ansari Video: बिस्तर पर लेटकर Sofia Ansari ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख..

सोशल मीडिया की स्टार Sofia Ansari आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी इन तस्वीरों को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. Sofia अपने ग्लैमरस अदाओं से इंस्टाग्राम की पूरी दुनियां ही गर्म कर देती हैं. फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिदा रहते हैं. वहीं एक बार फिर Sofia की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस के होश उड़ जाएंगे. इन फोटो को देखने के बाद और वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि माहौल खराब हो रहा है.

 

 

Sofia Ansari हर रात कोई हॉट वीडियो पोस्ट करता है. जिससे शांति कायम नहीं हो पाती. Sofia का बेचैन करने वाला वीडियो देखें. Sofia Ansari की इन वीडियो को देखकर आपको 440 वोल्ट का झटका लग सकता है. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है.

ये हसीना सलवार सूट हो, बिकिनी हो या चाहे सेक्सी ड्रेस वो हर कपड़ो में अपने जलवे दिखाना कभी नहीं भूलतीं. सोफिया इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे एक्ट्रेस को मात देती है. पॉपुलैरिटी के मामले में Sofia Ansari बड़े- बड़े लोगों को मात देती है.

 

 

Sofia Ansari ने यह वीडियो ईद के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. उनका ये वीडिया इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है.

 

 

उर्फी जावेद की तरह Sofia Ansari के वीडियो भी इंटरनेट खासकर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. उन्हें लोगों की लाइक्स भी मिलती है और आलोचना भी झेलनी पड़ती है. लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आतीं. उर्फी की उटपटांग ड्रेस भी इंटरनेट पर सनसनी मचाती है. हालिया वीडियो में उन्होंने अपने सीने पर गाढ़ा पेंट लगवाया था, जिसको लेकर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थी.